Vivian Dsena Interview: कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि छोटे पर्दे के बड़े एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) ने गुपचुप शादी कर ली है. जिस पर अभिनेता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी लेकिन अब एक इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ रिवील कर दिया है जिसे जानने के बाद फैंस काफी शॉक्ड हैं. विवियन ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बेटी के पिता भी बन चुके हैं.

 

गुपचुप शादी फिर बने पिता

विवियन डीसेना ने इंटरव्यू में सारे सवालों के सही-सही सटीक जवाब दिए. उन्होंने बताया कि उनकी शादी हो चुकी हैं और वो चार महीने की बेटी के पिता भी बन चुके हैं. वो अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना चाहते थे यही वजह थी कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया. उनकी पत्नी नूरान भी यही चाहती थी. नूरान मिश्र की रहने वाली हैं और ये शादी भी मिश्र में ही हुई थी. वो भी बीते साल ही. जिसके बाद नूरान ने दिसंबर में ही बेटी को जन्म दिया है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को उनकी शादी से क्या लेना देना. 

 

बदला धर्म, कबूला इस्लाम

वहीं अब उन्होंने ये भी खुलासा कर दिया है कि जन्म से क्रिश्चियन विवियन डीसेना ने अब अपना धर्म भी बदल लिया है. अब वो इस्लाम कबूल कर चुके हैं और पांच वक्त के नमाजी बन गए हैं. विवियन ने बताया – मैं ईसाई फैमिली में पैदा हुआ लेकिन 4 साल पहले रमजान के पाक महीने में मैंने इस्लाम कबूल किया और अब मन को बहुत शांति मिलती है. उन्होंने लोगों से कयास लगाने और तरह-तरह की बातें ना बनाने की अपील भी की है.   


 

आपको बता दें कि विवियन डीसेना को टीवी शो मधुबाला से घर-घर में पहचान मिली थी जिसके बाद वो प्यार की ये एक कही, शक्ति, सिर्फ तुम जैसेसीरियल में दिखे. वहीं वो खतरों के खिलाड़ी से लेकर झलक दिखला जा तक में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए.   

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे