Vivian Dsena Second Marriage with Nouran Aly: टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं और इन सितारों के लिए भी जनता दीवानी रहती है. आज हम आपको एक बेहद पॉपुलर टीवी एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कई बड़े और फेमस टीवी सीरियल्स में मेन लीड के तौर पर काम किया है. इस एक्टर का नाम जितना उनके काम से रहा है, उतना ही पर्सनल लाइफ या यूं कहें कि लव लाइफ की वजह से भी रहा है. इस एक्टर ने पहले 2013 में शादी की थी और फिर 2021 में उनका तलाक हो गया था. अब, यह कहा जा रहा है कि इस हैंडसम एक्टर ने दोबारा शादी कर ली है और इस बात को पिछले एक साल से सबसे छुपाकर रखा है. आइए इस बारे में और जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस TV एक्टर ने चोरी-छुपे मिस्र में की दूसरी शादी


अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून' सीरियल के 'ऋषभ कुंद्रा' यानी वीवियन डीसेना (Vivian DSena) की बात हो रही है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि वीवियन ने नूरान अली (Nouran Aly) से दूसरी शादी कर ली है और ऐसा उन्होंने नूरान के देश, मिस्र में किया है. कहा जा रहा है कि नूरान और वीवियन की शादी को एक साल हो चुका है और अब तक ये बात सीक्रेट रखी गई थी. 



डिवोर्स के तुरंत बाद लिया ये फैसला!


आपको शायद इस बारे में जानकारी होगी कि इस एक्टर ने 2013 में, एक्ट्रेस वाहबीज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) से शादी की थी. वीवियन और वाहबीज की शादी कई साल तक चली लेकिन 2021 में इस कपल को लीगली डिवोर्स ग्रैंट कर दिया गया. अब अगर ये कहा जा रहा है कि वीवियन की दूसरी शादी को एक साल हो चुका है तो इसका मतलब यही हुआ कि एक्टर ने अपने डिवोर्स के तुरंत बाद विवाह कर लिया था. बता दें कि अब तक एक्टर की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे