Mumbai Visit: माया नगरी मुंबई घूमना हर किसी का सपना होता है. मुंबई शहर फिल्मी सितारों की चकाचौंध और समुंदर की खूबसूरती से भरा हुआ है. इसकी लाइमलाइट जितना आकर्षित करती है उतने ही शानदार यहां के बीच हैं. मुंबई का जुहू ऐसी जगह है जहां सितारों की चमक और बीच की खूबसूरती एक साथ मौजूद है. जुहू बीच पर कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स के घर बने हैं. यहां सुबह-शाम खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. यहां कई एक्टर्स आते-जाते देखने को मिल जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुहू घूमने का करें प्लान


जुहू बहुत खूबसूरत है यहां एकदम शांत समुद्र है जहां बैठकर आप लहरों का मजा ले सकते हैं. जुहू पर मुंबई और महाराष्ट्र की लोकल चीजें देखने को मिलती हैं, यहां महाराष्ट्र का खाना खा सकते हैं. बीच किनारे पाव-भाजी, भेल पुरी और ठंडी आइसक्रीम का मजा ले सकते हैं.  जुहू पर बीच के अलावा कई जगह और हैं जहां एंजॉय कर सकते हैं.


बॉलीवुड सितारों का घर


अगर आप बॉलीवुड सितारों के बंगले देखना चाहते हैं तो सुबह और शाम का वक्त एकदम सही है. इस वक्त आप टहलते हुए सबके घर देख सकते हैं. जुहू बीच पर थोड़ी-थोड़ी दूरी पर मशहूर फिल्मी हस्तियों के घर देखने को मिलेंगे. सबके चहेते और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का घर 'प्रतीक्षा' यहीं पर है, वह एश्वर्या और अभिषेक बच्चन के साथ यहीं रहते हैं. सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा का घर रामायण भी जुहू में ही है. रानी मुखर्जी-आदित्या चोपड़ा का घर भी यही है. अजय देवगन और काजोल भी जुहू में रहते हैं. धर्मेंद्र, हेमामालिनी, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, अनिल कपूर समेत कई हस्तियां जुहू में ही रहती हैं.



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर