Anand Mahindra New Tweet: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा किसी परियच के मोहताज नहीं हैं. आनंद महिंद्रा लाखों-करोड़ों युवाओं के लिए यूथ आइकन की तरह हैं. मोटिवेशन और इनोवेटिव आईडिया से भरे हुए आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. आनंद महिंद्रा के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. कई बार ये काफी मजाकिया होते हैं तो कभी ये ऊर्जा से भरे होते हैं और दूसरे नौजवानों को मोटिवेट करते हैं. इन दिनों आनंद महिंद्रा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है आनंद जी के ट्वीट में?


देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर गदर काट रहा है. इस ट्वीट में एक सोता हुआ शेर है, जो पेड़ के ऊपर फैलकर आराम फरमा रहा है. सोते हुए शेर के चारों पैर हवा में झूल रहे हैं और शेर का धड़ पेड़ की एक मजबूत शाखा पर है. इस फोटो को देख आप भी फोटोग्राफर की तारीफ करने लगेंगे, क्योंकि वाकई यह जोखिम भरा काम है. जैसे ही आनंद महिंद्रा ने इस फोटो को पोस्ट किया लाइक्स और कमेंट का दौर शुरू हो गया. इस फोटो को पोस्ट करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'मैं व्यस्त हूं... कम बैक लेटर (Come back later. I’m busy).' इसके साथ ही उन्होंने #Sunday का जिक्र किया.



कैसा रहा सोशल यूजर्स का रिएक्शन?


शेर की ये अनोखी तस्वीर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट की है. अब तक इस तस्वीर पर एक मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वहीं, इसे अब तक 1600 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है. 34 हजार से अधिक लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं. इस खूबसूरत-सी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर, यह उस यूनिवर्सल रविवार के इमोशन को दिखाता है, जब आप एक आराम का रविवार चाहते हैं! एक और यूजर ने लिखा कि मैं भी इसकी तरह अपना रविवार बिताता हूं, सुबह के गोल्फ को छोड़कर.