Horrible Video: एक खौफनाक घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. ब्रिटेन में डोरसेट के वेस्ट बे में 150 फीट ऊंची चट्टान का एक हिस्सा गिरने से टूरिस्ट का एक समूह बाल-बाल बच गया. यह घटना एक वीडियो में कैद हो गई जिसने सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल की. डोरसेट काउंसिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी वीडियो शेयर किया, जिसमें अचानक से मिट्टी के पहाड़ गिरते हुए देखा जा सकता है. भूस्खलन का यह वीडियो बेहद ही हैरान करने वाला है. काउंसिल ने सुरक्षा एहतियात के तौर पर पहाड़ी के ऊपर दक्षिण पश्चिम तट इलाके को अस्थायी रूप से बंद कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढहती हुई पहाड़ी देख लोगों के उड़े होश


अच्छी बात यह रही कि समुद्र तट पर जाने वालों ने ढहती हुई पहाड़ी को देखा और समय रहते सुरक्षित भागने में सफल रहे. बीच के किनारे मौजूद सभी लोग वहां से बच निकले. वीडियो में नारंगी टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को वर्ल्ड हेरिटेज साइट की तस्वीर लेते हुए दिखाया गया है, जब पहाड़ से छोटी चट्टानें गिरने लगती हैं. आखिर में पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा टूटकर समुद्र में गिर जाता है. मलबे को पानी में गिरता देख वहां मौजूद लोगों की जान बच गई. यह वीडियो बेहद ही हैरान करने वाला है. किसी ने घटनास्थल पर वीडियो बनाने की कोशिश की और पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.


 



 


टूरिस्ट की बाल-बाल बच गई जान


वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बीच के किनारे घूम रहे टूरिस्ट अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं और मबले का धूल काफी ऊंचाई तक उठता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना पर आश्चर्य व्यक्त किया, कुछ ने लोगों ने चेतावनी के संकेतों की अनदेखी करने पर गुस्सा जाहिर किया. जुरासिक तट के गोल्डन गेटवे के रूप में जानी जाने वाली चट्टान मीलों तक फैला एक खतरनाक क्षेत्र है.  यह घटना इन चट्टानों से उत्पन्न संभावित खतरों की याद दिलाती है.