Gadar 2 Sunny Deol Dialogue: 'गदर 2' फिल्म में बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल ने जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी की है. उनके धांसू डायलॉग्स ने लोगों के होश उड़ा दिए. न सिर्फ भारतीय सिनेमा थियेटर में बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान भी हिल गया. दरअसल, गदर 2 सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह भारतीय लोगों के लिए एक यादगार फिल्म भी है जो सालों से लोगों के दिलों में बसी हुई है. वहीं इस फिल्म में सनी देओल द्वारा बोले गए पाकिस्तान के खिलाफ डायलॉग्स पाकिस्तानियों को काफी चुभ गए. इस पर अब लोग काफी रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तान के लोगों ने भी 'गदर 2' फिल्म के डायलॉग्स पर बहुत कुछ कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान के लोगों का आया 'गदर 2' पर रिएक्शन


हालांकि, पाकिस्तान सुपरहिट फिल्म 'गदर 2' से चूक गया, क्योंकि पाक सरकार ने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि, उन्होंने यूट्यूब पर 'गदर 2' के टीजर और ट्रेलर जरूर देख लिए हैं. फिल्म में ऐसे डायलॉग्स हैं कि सीमा पार रिएक्शन के लहरें पैदा हो गईं. वह फिल्म जो बॉलीवुड के दिग्गजों को भी टक्कर दे रही है, उसने पाकिस्तानियों को तिलमिलाने पर मजबूर कर दिया. तारा सिंह के रूप में लौटें सनी देओल ने एक ऐसा डायलॉग बोला, जिसे पाकिस्तानी हजम नहीं कर पा रहे. उन्होंने फिल्म में बोला- किससे आजादी दिलाओगे तुम? अगर यहां के लोगों को दोबारा मौका मिले ना हिंदुस्तान में बसने का, तो आधे से ज्यादा पाकिस्तान खाली हो जाएगा. कटोरा लेके घूमोगे, भीख भी नहीं मिलेगी."


देखें वीडियो-



वीडियो में कुछ ऐसी बातें कर रहे हैं पाकिस्तानी


सीमा पार से प्रतिक्रियाएं किसी स्टैंड-अप कॉमेडी शो से कम नहीं हैं. एक पाकिस्तानी ने कहा कि पाकिस्तान ने भारत को चार बार हराया, फिर वहां मौजूद यूट्यूबर इस पर हंस पड़ा और बोला कि यह गलत इन्फॉर्मेंशन है आपके पास. लेकिन हंसी-मजाक के बीच कुछ पाकिस्तानियों ने यह भी स्वीकार किया कि अगर मुझे भारत जाने का मौका मिल जाएगा तो जरूर चले जाएंगे. वह अपना बैग पैक कर भारत जाने के लिए भी तैयार हैं. गदर 2 के कुछ मसालेदार डॉयलॉग्स ने लोगों के दुखती र खुराक पाने के प्रलोभन से कौन बच सकता है?