Viral News: एक पोस्ट के कैप्शन में आईएएस सुप्रिया साहू ने लिखा, "अरिटपट्टी (Arittapatti) पंचायत की 89 वर्षीय पंचायत अध्यक्ष वीरम्मल अम्मा, जिन्हें 'अरिटपट्टी पाती' के नाम से जाना जाता है, वास्तव में एक प्रेरणादायक महिला हैं. एक सारंगी के रूप में फिट, वह तमिलनाडु की सबसे उम्रदराज पंचायत अध्यक्ष हैं. उनकी मुस्कान और उत्साह दिल को छू लेने वाला है." उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने उनसे उनकी फिटनेस और सकारात्मक रवैये का राज पूछा, तो उन्होंने मुझे बताया कि यह सब घर पर बने साधारण पारंपरिक भोजन जैसे बाजरा खाने और पूरे दिन अपने किसानी क्षेत्र में काम करने के बारे में है. उनसे मिलना कितना सम्मान की बात है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईएएस ऑफिसर ने बताई पंचायत अध्यक्ष की कहानी


आईएएस अधिकारी ने कहा, "अरिटापट्टी के विकास के लिए हमारी योजनाओं पर चर्चा करें जो तमिलनाडु के मदुरै में पहला जैव विविधता विरासत स्थल है." आईएएस सुप्रिया साहू और वीरम्मल अम्मा के बीच बातचीत का वीडियो ट्वीट आपको देखना चाहिए-


 



 


ये पोस्ट दो दिन पहले शेयर किया गया था और शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब 30 हजार बार देखा जा चुका है. क्लिप को करीब 1,000 लाइक्स भी मिले हैं. कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर करने के लिए पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी गए. 


इस वीडियो के बारे में क्या कह रहे हैं लोग?


एक शख्स ने पूछा, "सुपर. जब आपने पूछा कि क्या वह चाय पीती है तो उन्होंने क्या कहा? क्या वह चाय पीती हैं?" इस पर आईएएस सुप्रिया साहू ने जवाब दिया, "हां, पीती हैं और चीनी के साथ." एक दूसरे ने कमेंट्स में लिखा, "वेराम्मल अम्मा को उनकी अथक और निडर भावना के लिए विशेष श्रद्धांजलि और सलाम. भगवान उन्हें आगे काम करने के लिए बहुत साहस और शक्ति प्रदान करें." एक तीसरे शख्स ने लिखा, "सादा जीवन हमेशा सर्वोत्तम जीवन होता है." चौथे ने शेयर किया, "हमें उसके बारे में सूचित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आपकी पोस्ट के माध्यम से उसे जानना हमारे लिए सम्मान की बात है." पांचवें ने कहा, "वह कितनी प्रेरणादायक महिला हैं. उनकी कहानी हमारे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद."