Chhattisgarh Assembly Election Live Updates: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री ने आगामी सीएम पद को लेकर कहा है कि जिम्मेदारी मिलेगी तो अच्छी बात है. हम लोग काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नहीं बनने की स्थिति में यह मेरा अंतिम चुनाव होगा. मैं राजनीति में रहूंगा. संगठन से जो दायित्व मिलेगा, उसका निर्वहन करूंगा. मेरा मानना है कि युवाओं को अवसर मिलना चाहिए. राजनीति में कड़ा निर्णय लेने की भी क्षमता होनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नक्सली इलाके में भी दिखा गजब का उत्साह


छत्तीसगढ़ के असेंबली चुनाव में इस बार नक्सल प्रभावित हिस्सों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया और वहां पर बड़ी संख्या में लोगों ने वोट डाले. इसे राज्य में नक्सलियों की कमजोर पड़ती पकड़ का सबूत माना जा रहा है. कई बूथों पर तो शत-प्रतिशत वोट पड़े, जिसे देखकर मतदान अधिकारी भी हैरत में पड़ गए. 


कांग्रेस का 4 नेताओं को नोटिस


छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में कांग्रेस ने 4 नेताओं को नोटिस जारी किया है. सभी आरोपी नेताओं से 24 घंटे में अपना उचित जवाब देने के लिए कहा गया है. यह नोटिस कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मलकीत सिंह गैन्दु ने भेजा है. पार्टी के मुताबिक कुरूद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने तारिणी चंद्राकर को अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर, जनपद अध्यक्ष शारदा साहू, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष भरत नाहर और लक्ष्मीकांता साहू पार्टी ने अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम किया, जो अनुशासनहीनता के दायरे में आता है.