Metro Man Taking Bath: दिल्ली मेट्रो में ही नहीं बल्कि दुनिया भर की तमाम मेट्रो सर्विस के अंदर कई बार अजीबोगरीब वीडियो सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें मेट्रो के अंदर यात्रा कर रहा एक लड़का अचानक अपना कपड़ा उतरता है और शैंपू लगाकर नहाने लगता है. इस दौरान उसके पास कुछ ऐसा स्पंज मौजूद था जिस पर खड़े होकर वह नहा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वायरल वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क मेट्रो का है. यह वीडियो कुछ महीने पुराना है लेकिन हाल ही में यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़का एक सूटकेस लेकर आता है सूटकेस के अंदर स्पंज करने वाला एक ऐसा सामान दिख रहा है जिस पर खड़े होकर वह नहा रहा है.


इस दौरान वह शरीर पर शैंपू लगाकर पानी डालता हुआ नजर आ रहा है. सारा पानी स्पंज सोख ले रहा है. लड़के को ऐसा करते देख वहां मौजूद यात्री दंग रह गए. कुछ यात्री डर के मारे अपने सीट बदलते हुए दिखाई दिए जबकि कुछ यात्री उसका वीडियो बनाने लगे. हाल ही में भारत में भी यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है.


इससे पहले दिल्ली मेट्रो के अंदर भी तमाम अजीबोगरीब वीडियो सामने आए हैं. इसमें हाल ही में वायरल हुई लड़की का वीडियो भी शामिल है. जबकि इससे पहले एक कपल रोमांस करता हुआ दिल्ली मेट्रो के अंदर पकड़ा गया था. जबकि पिछले साल एक कपल एक दूसरे को थप्पड़ मारते हुए भी दिखाई दिए थे. फिलहाल न्यूयॉर्क मेट्रो का यह वीडियो वायरल हो रहा है.



 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी