Viral Video: जीप लेकर ऋषिकेश एम्स की चौथी मंजिल पर क्यों पहुंची पुलिस? मरीजों में मची अफरा-तफरी; सवाल उठने पर दी सफाई
Advertisement
trendingNow12260580

Viral Video: जीप लेकर ऋषिकेश एम्स की चौथी मंजिल पर क्यों पहुंची पुलिस? मरीजों में मची अफरा-तफरी; सवाल उठने पर दी सफाई

Rishikesh AIIMS Police Jeep Video: ऋषिकेश में पुलिस जीप लेकर एम्स की चौथी मंजिल पर बने इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गई. इतनी ऊंचाई पर पुलिस देखकर मरीज और रिश्तेदारों में अफरा-तफरी मच गई. वे जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

 

Viral Video: जीप लेकर ऋषिकेश एम्स की चौथी मंजिल पर क्यों पहुंची पुलिस? मरीजों में मची अफरा-तफरी; सवाल उठने पर दी सफाई

Rishikesh AIIMS Police Jeep Viral Video: आपने बदमाशों का पीछा करती पुलिस की गाड़ियां तो बहुत देखी होंगी. लेकिन ऋषिकेश में तो पुलिस ने गजब ही कर दिया. वहां पर पुलिस जीप लेकर एम्स की चौथी मंजिल पर पहुंच गई और इमरजेंसी वार्ड में राउंड करती रही. चौथी मंजिल पर पुलिस की गाड़ी गश्त करते देख अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों समेत बाकी मेडिकल स्टाफ हैरान रह गया. अस्पताल की इमरजेंसी में पुलिस की गाड़ी के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अब जाकर पुलिस ने सफाई पेश की है. 

ऋषिकेश एम्स में दिखा गजब नजारा

ये हैरान करने वाली खबर ऋषिकेश एम्स की हैं. जहां पुलिस एक छेड़छाड़ के आरोपी को बिल्कुल फिल्मी अंदाज़ में पकड़ने के लिए पहुंची. ये पूरा मामला तब का है, जब ऋषिकेश एम्‍स में एक नर्सिंग अफसर पर महिला डॉक्‍टर ने ऑपरेशन थिएटर के अंदर आरोपी नर्सिंग अधिकारी सतीश कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. यह घटना 19 मई की थी. इस घटना से मेडिकल स्टाफ समेत अस्पताल में काम करने वाले लोगों मे आक्रोश पसरा हुआ था और वे विरोध कर रहे थे. अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की सूचना दी तो कुछ ही देर में पुलिस इस आरोपी को पकड़ने के लिए जीप लेकर एम्स में पहुंच गई.

चौथी मंजिल पर जीप लेकर पहुंच गई पुलिस

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक पुलिसकर्मी अस्पताल में प्रवेश कर रहा है और पीछे से सरकारी गाड़ी आ रही है. उसे देखते ही वहां मौजूद मरीज, अस्पताल के कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच अफरा तफरी मच जाती है. एक सुरक्षाकर्मी गाड़ी को रोकता है और उसके रास्ते पर आ रहे मरीजों के स्ट्रेचर्स को किनारे करता है. गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है. जीप के लिए रास्ता बनाया जाता है. मरीज हैरान रह जाते हैं कि आखिर इमरजेंसी वॉर्ड में ये जीप पहुंची तो पहुंची कैसे. लेकिन पुलिस को गिरफ्तारी करनी थी और वो गिरफ्तारी कर एम्स से बाहर चली गई.

आरोपी को पकड़ने के लिए किया एक्शन- पुलिस

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें पुलिस के इस तरीके पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं इस पर अब उत्तराखंड पुलिस ने सफाई भी दी है और कहा है कि एम्स प्रशासन की मंजूरी के बाद ही ये कदम उठाया गया क्योंकि आरोपी को भीड़ से खतरा था. दरअसल एक डॉक्टर के साथ छेड़खानी का मामला यहां लगातार तूल पकड़ रहा था. जिसमें आरोपी पर ऑपरेशन थिएटर में छेड़छाड़ का आरोप लगा था.

पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

महिला डॉक्टर्स में महिला डॉक्‍टर के सपोर्ट में तमाम डॉक्‍टर हड़ताल पर चले गए. वे सभी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इसी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ये ऐक्शन लिया. लेकिन जिस तरह से पुलिस ने ये गिरफ्तारी की. इस पर गंभीर सवाल उठते हैं कि आखिर क्यों एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अस्पताल में भर्ती मरीजों को असुविधा पहुंचाई गई.

Trending news