Bear Stuck In Car: सोचिए कोई गाड़ी जंगल में घूम रही हो और उसको जैसे ही खड़ा किया जाए, उसमें भालू घुसने की कोशिश करने लगे तो यह शायद बहुत ही डरावनी बात होगी. अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां भोजन की तलाश में एक भालू कार में ही घुसने की कोशिश करने लगा. लेकिन वह ना तो कार में घुस पाया और ना ही कार से बाहर आ पाया. इसके बाद जो हुआ वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर तहलका मचा रहा है. इसमें दिख रहा है कि किस तरह पुलिस की एक टीम ने इस भालू को कार से निकालने में सफलता प्राप्त की है. हालांकि जब भालू कार में घुसा है, उस समय का वीडियो तो नहीं आ पाया, लेकिन जब वह निकला है, उस समय का वीडियो जरूर वायरल हुआ है.


बताया जा रहा है कि यह भालू कार में भोजन की तलाश में घुसा था, लेकिन गेट संकरा होने की वजह से वह निकल नहीं पा रहा था. आखिर में कार के मालिक ने पुलिस की टीम को फोन किया और पुलिस पहुंच गई, वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस ने पहले कार के गेट में रस्सी बांध दी और उस रस्सी को पकड़कर कार से वे सब दूर हो गए ताकि जब भालू निकले तो नुकसान ना पहुंचाएं.


आखिर में जैसे ही पुलिस की टीम ने रस्सी को खींचा, तुरंत गेट खुल गया और वह भालू कार के गेट से नीचे उतर कर भागने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि यह मामला किसी जंगल जैसी जगह का दिख रहा है. भालू के जाने के बाद कार की सीट भी छतिग्रस्त दिख रही है और कार का गेट भी बुरी तरह से मरम्मत के लायक दिख रहा है.