Smart Boy Dance: सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं. कई बार लड़के अपने अजीबोगरीब डांस स्किल के चलते जमकर चर्चा में आ जाते हैं. इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें लड़के का डांस स्टेप्स देखकर लोग हैरत में पड़ गए. इस लड़के ने बेली डांस किया है और एकदम शानदार स्टाइल में किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को ट्विटर पर यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो हालांकि कुछ हफ्ते पहले का बताया जा रहा है लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि बेली डांस अक्सर लड़कियां ही करती रहती हैं लेकिन इस लड़के ने भी बेली डांस को बेहतरीन तरीके से किया है.


असल में बेली डांस को दुनिया के सबसे मुश्किल डांस फॉर्म में गिना जाता है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेली डांस मिडल ईस्ट की आर्ट का हिस्सा है लेकिन बीते कुछ सालों से दुनिया भर में काफी पॉपुलर हो गया है. भारत में भी लोग इस पर परफॉर्म करते हुए नजर आ जाते हैं. इसके स्टेप्स इतने कठिन होते हैं इसलिए इसे मुश्किल डांस फॉर्म में भी गिना जाता है. 


फिलहाल एक लड़के का यह डांस वायरल हुआ है. यह लड़किया बढ़िया डांस मूव्स करता दिख रहा है. कई यूजर्स इसे उनके द्वारा देखा गए सबसे बेहतरीन बेली डांस परफॉर्म में शामिल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि यह लड़का घर की छत पर ही यह डांस कर रहा है.



 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|