Groom Slapped To Bride: सिर्फ भारत ही नहीं, दुनिया भर के तमाम देशों से शादी के वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से गुदगुदाते नजर आते हैं तो कई बार गंभीर मामले भी सामने आ जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया. यह सब तब हुआ जब स्टेज पर एक गेम खेला जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो उज्बेकिस्तान का है. वीडियो हालांकि कुछ पुराना बताया जा रहा है लेकिन यह हाल ही में वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है की शादी के मंडप दूल्हा-दुल्हन खड़े हुए हैं उनके साथ कुछ रिश्तेदार और दुल्हन की सहेलियां खड़ी हुई हैं. इसी बीच यह घटना घट गई और कई लोगों को पता भी नहीं चल पाया है.


हुआ यह दूल्हे और दुल्हन के बीच स्थानीय परंपरा के हिसाब से एक गेम चल रहा था और इस गेम में दूल्हा हार गया था. इसके बाद जैसे ही दूल्हा उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी दुल्हन को बहुत ही तेजी से मार दिया. दुल्हन को कुछ समझ में नहीं आया कि उसे क्यों मारा गया लेकिन दुल्हन के बगल खड़ी सहेली को समझ में आ गया. क्योंकि वह गेम हार चुका था. घटना के बाद दुल्हन की सहेली उसे स्टेज से नीचे उतार ले गई.


चौंकाने वाली बात यह रही थी इस दौरान किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा. स्टेज के नीचे और स्टेज के सामने खड़े रिश्तेदारों ने इस बात को इग्नोर कर दिया कि दूल्हे ने दुल्हन को मारा है. यहां तक कि दूल्हे के बगल खड़े एक शख्स ने भी इस घटना पर कोई एतराज नहीं जताया औरना ही दूल्हे को रोकने की कोशिश की है. कार्यक्रम चलता रहा और दुल्हन की सहेली दुल्हन को स्टेज के नीचे लेकर चली गई. जब यह वीडियो वायरल हुआ तो कई यूजर्स दूल्हे के ऊपर नाराज नजर आए.



 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी