Hitting In Mirror: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आते हैं जब हम देखते हैं की दो भेंड़ें आपस में लड़ती हुईं दिखाई देती हैं. वे एक दूसरे के सिर पर ठोकर मार देती हैं, इतना ही नहीं वे काफी दूर से दौड़ती हुई आती हैं और तेज टक्कर मारती हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक भेड़ एक मजबूत शीशे में खुद को ही टक्कर मारती हुई दिखाई दे रही है. वह शीशे में अपना प्रतिबिंब देखकर यह समझती है कि ये कोई और भेड़ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक बड़े से घर के सामने एक शीशे वाला दरवाजा लगा हुआ है. वह ऐसा दरवाजा है, जिसमें आप खुद का प्रतिबिंब देख सकते हैं. इसी बीच एक भेड़ वहां पहुंच जाती है. वह खुद का प्रतिबिंब शीशे में देखती तो उसे लगता है कि सामने कोई और भेड़ खड़ी हुई है. बस उसे देखकर ही वह भड़क जाती है.


वह तुरंत पीछे जाती है और दौड़कर शीशे के पास पहुंच जाती है. शीशे के पास पहुंचते ही वह जोरदार टक्कर उसमें मारती है. उसे ऐसा लगता है कि वह सामने वाली दुश्मन भेड़ को मार रही है, जबकि इसका उल्टा होता है क्योंकि वह खुद को मारती हुई पाई जाती है. इसके बाद वह दोबारा वही कोशिश करती है और फिर से वही चीज नजर आती है. वह कई बार खुद को मानती नजर आती है.


वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह पूरी कहानी सामने लगे किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, यह वायरल हो गया. कुछ लोग कहने लगे कि फालतू गुस्सा करने से यही होता है. वहीं कुछ लोग यह कहने लगे कि जब आप बिना किसी दुश्मनी को सामने वाले को मारना चाहते हैं तो यही होता है.