लंदन: क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई युवा सिर्फ लॉटरी जीतने के लिए किसी शैतान या राक्षस से किए वादे के तहत 6 महिलाओं की हत्या कर सकता है. लेकिन ये कोई कल्पना नहीं बल्कि हकीकत है. खौफनाक और हैरतअंगेज मामले के बारे में जिसने भी सुना उसका दिल दहल गया. क्राइम स्टोरी का प्रमुख आरोपी आरोपी एक टीनेजर है. जिसने जन्म दिन की खुशियां मना रहीं दो बहनों को मौत के घाट उतार दिया. 


पहली छूट में वारदात 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले का खुलासा कोर्ट में चल रही कार्रवाई के बाद हुआ. डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक बीबा हेनरी और निकोल स्मॉलमैन लंदन के एक पार्क में बर्थ डे पार्टी मना रहीं थी. लॉकडाउन के बाद बीते साल पहली बार घरों से बाहर निकलने की छूट दी गई थी. उन बहनों ने रिमोट कंट्रोल कैमरे से करीब 150 तस्वीरें खीचीं. आखिरी तस्वीर रात एक बजकर 13 मिनट पर ली गई थी. यानी इन बहनों का कत्ल इसके बाद किया गया होगा.


'शैतान से किया था वादा'


इस मामले का आरोपी हुसैन एक युवा है. जिसके बारे में पुलिस ने बताया कि उसने शैतान को अपने खून से लिखी चिठ्ठी में वादा किया था कि वो 321 मिलियन पाउंड यानी करोड़ों रुपयों का जैकपॉट जीतने के बदले छह महीने में भीतर छह महिलाओं को मार देगा.


ये भी पढ़ें- UK: प्रेमी ने Gay website पर डाले थे निजी वीडियो, अब Girlfriend ने दी वीडियो Boss को भेजने की धमकी


ये असल जिंदगी की वो डरावनी कहानी है जिसमें आरोपी को बीमार कल्पना और डार्क वेब पर विश्वास रखने वाला शख्स कहा जा रहा है. पुलिस के मुताबिक टीनेजर शैतानी दुनिया पर विश्वास रखने के साथ नव-नाजी विचारधारा, बलात्कार और हत्या के प्रति आसक्त हो गया था. उसने 6 अनजान कुर्बानियां देने की कथित शैतानी डील की थी इसलिए उसने लंदन के पार्क में खुशियां मना रहीं सौतेली बहनों का कत्ल कर दिया.



(शैतान से समझौते का खत फोटो साभार: @PA)

ये भी पढ़ें - Delhi: Air Force अकाउंटेंट के बेटे और पत्नी की Dumbbell मारकर हत्या, Double murder से सनसनी


बेरहमी से किया कत्ल 


आरोपी ने 12 इंच के चाकू से बीबा को आठ बार और उसकी बहन को 28 बार चाकू मारा. उसने शवों को अंडरग्राउंड में छिपा दिया. जिन्हें 36 घंटे तक नहीं खोजा जा सका था. पुलिस का मानना ​​है कि अगर उन्होंने उसे समय रहते नहीं पकड़ा होता तो वह फिर से हत्या कर देता.


पीड़ितों की मां ने कहा, 'कोई भी ये उम्मीद नहीं कर सकता है कि उनके बच्चे उनके सामने मर जाएंगे, एक ही रात में तीन बच्चों में से दो की हत्या कर देना समझ से बाहर है. मां ने कहा कि वो इंसाफ चाहती हैं और अब तीसरी बेटी ही उनके जीने का सहारा है. 


LIVE TV