टोरंटो: कोरोना (Coronavirus) की बेकाबू होती रफ्तार ने सभी को डरा रखा है. भारत के बाद अब कनाडा (Canada) में भी लगातार संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इसी बीच कनाडा के पब्लिक हेल्थ अथॉरिटी ने सख्त कदम उठाते हुए अमेजन (Amazon) को नोटिस किया है और कंपनी के सभी रिटेल और ई-कॉमर्स सेंटरों को बंद करने का आदेश दिया है.


आइसोलेशन में रहेंगे सभी वर्कर्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पील पब्लिक हेल्थ (Peel Public Health) ने ओंटारियो हेल्थ प्रोटेक्शन एंड प्रमोशन एक्ट के तहत ब्रैम्पटन (Brampton) में 8050 हेरिटेज रोड (8050 Heritage Rd) पर काम कर रहे अमेजन के सभी वर्कर्स को दो हफ्ते के लिए आइसोलेट करने का आदेश जारी किया है, जो 13 मार्च, 2021 से प्रभावी है. अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि सभी वर्कर्स को 27 मार्च तक आइसोलेशन में रखा जाएगा.


ये भी पढ़ें:- BJP ने जारी की उम्मीदवारों की 2nd लिस्ट, एक्टर-सांसद समेत इन बड़े चेहरों पर खेला दांव


'स्थिति ठीक होने पर हम फिर लौटेंगे'


हेल्थ मेडिकल ऑफिसर डॉ लॉरेंस सी लोह ने कहा, 'अमेजन की सुविधाएं एक कमजोर समुदाय में है और हजारों लोगों को रोजगार देता है. जिस समुदाय में वर्कर्स रहते हैं, उनकी सुरक्षा के लिए तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए.' हालांकि कंपनी का कहना है कि इस बंद का हमारे कनाडा के ग्राहकों पर कुछ प्रभाव पड़ सकता है. लेकिन स्थिति ठीक होने के बाद हम फिर से काम करेंगे. इससे पहले अमेजन ने पिछले साल दिसंबर में न्यू जर्सी में बने अपने एक गोदाम को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था.


LIVE TV