Modern Nostradamus Prediction: कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक तरफ दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. आए दिन हजारों की संख्या में नए कोविड केस दर्ज किए जा रहे हैं. साल 2022 के शुरुआती महीने भी कोरोना की खौफ में निकले थे. अब ऐसी उम्मीद लोगों के मन में बनने लगी है कि इस साल का महौल भी पहले जैसा ही रहने वाला है. इस खौफनाक माहौल में एक भविष्यवेत्ता की बातों ने लोगों के बीच और ज्यादा डर पैदा कर दिया है. मॉर्डन नास्त्रेदमस के नाम से मशहूर एथोस सैलोम ने साल 2023 को लेकर कुछ बेहद डरावनी भविष्यवाणियां की हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एथोस ने फीफा वर्ल्ड कप को लेकर भी कहा था कि फाइनल का मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाएगा जो कि सही साबित हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2023 को लेकर की ये भविष्यवाणी


ब्रजील के एथोस सैलोम ने साल 2023 को लेकर कई खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं. द सन की रिपोर्ट के अनुसार एथोस ने नए साल में एक नई महामारी को लेकर दुनिया को आगाह किया है. रिपोर्ट की मानें तो यह घातक महामारी अंटार्कटिका में बर्फ में कहीं छिपी हुई है. अगर यह दुनिया में फैलती है तो इससे बचना आसान नहीं होगा. वहीं एथोस सैलोम की एक भविष्यवाणी सुनकर आपको खुशी भी होगी जिसमें कहा गया है कि आने वाले साल में कोरोना कम नहीं होगा लेकिन इसका इलाज खोज लिया जाएगा और कोरोना की नई दवा बनाने में शैवाल का इस्तेमाल किया जाएगा.


एथोस सैलोम ने किया अजीबोगरीब दावा


आपको बता दें कि एथोस सैलोम की भविष्यवाणी को उस वक्त ज्यादा प्रभावशाली माना गया जब ओहायो यूनिवर्सिटी के रिसर्चर्स ने तिब्बती ग्लेशियर में एक वायरस की खोज की जो कि उनको निष्क्रिय अवस्था में मिला था. इसके अलावा एथोस ने एक अजाबोगरीबो बात कही, जिस पर यकीन कर पाना आसान नहीं है. एथोस सैलोम ने कहा कि नए साल में इंसानों को दूसरी दुनिया का दरवाजा मिल सकते हैं. भविष्यवेत्ता का कहना है कि इससे लोगों को स्पेस में घूमने का मौका मिलेगा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं