Romantic Couple: चमकती धूप में एक कपल बालकनी में रोमांटिक हो गए. दोनों ने रोमांस करते हुए इतनी हदें पार कर दीं कि दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस इसमें नजर आने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पुरुष अब भी फरार है. 


हॉन्ग कॉन्ग का है मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह मामला हॉन्ग कॉन्ग का है. यहां के काई-तक के पुराने एयरपोर्ट के पास एक हाई-राइज बिल्डिंग की बालकनी में ये कपल रोमांस करके मुश्किल में फंस गया है. South China Morning Post की खबर के अनुसार, इस मामले में Kai Tak MTR station के पास से 36 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिसका अपराध था कि उसने बालकनी में अपने पार्टनर संग रोमांस किया. 


हो सकती है 7 साल की जेल 


दरअसल, इस महिला का गिरफ्तारी हॉन्ग कॉन्ग के कॉमन लॉ के तहत हुई है. जिसके अनुसार वीडियो में नजर आने वाली हरकत सार्वजनिक शालीनता को भंग करने वाली है. इस आरोप में इस महिला को 7 साल तक जेल की सजा हो सकती है. बैरिस्टर अल्बर्ट लुक वाई-हंग ने इस मामले में कहा कि क्राइम ऑर्डिनेंस के ऑफेंस ऑफ इंडीसेंसी इन पब्लिक का चार्ज ऐसे मामले में लगाया जाता है. इसके तहत किसी को 6 महीने तक की जेल की सजा और करीब 10 हजार रुपए तक का जुर्माना देना पड़ता है. 


इसे भी पढ़ें: Rolex Watch Auction: 1 करोड़ 47 लाख रुपये से ज्यादा है इस आम सी दिखने वाली पुरानी घड़ी की कीमत, जानिए खासियत


खुले में रोमांस है अपराध


दरअसल ये कपल था तो अपने ही घर में, लेकिन बालकनी एक खुला एरिया है. ऐसे में वकील लुक ने जानकारी दी कि वैसे तो बालकनी एक प्राइवेट एरिया है, लेकिन खुले में रोमांस करते दिखना कानून का उल्लंघन है. इसके साथ ही लुक ने जानकारी दी कि सिर्फ कपल पर ही नहीं बल्कि जिस व्यक्ति ने इस वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट किया वह भी कानून की पकड़ में आ सकता है, उस पर भी कार्रवाई हो सकती है. पोस्ट करने वाले को 3 साल तक की सजा और करीब 1 करोड़ का जुर्माना हो सकता है.


LIVE TV