Rottweiler attacked Boy: दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्तों में से एक रॉटविलर का क्रूर रूप सामने आया है. उसने 2 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. ये घटना थाईलैंड के पटाया शहर की है. बच्चा, उसका चार वर्षीय भाई और केयरटेकर एक घर के सामने से गुजर रहे थे, उसी दौरान कुत्ता बच्चे पर टूट पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोड़ दिया बच्चे का जबड़ा, लगे 200 टांके 


दरअसल, बच्चा जिस घर के सामने से गुजर रहा था वहां का गेट खुला हुआ था. कुत्ता घर से बाहर निकलते हुए उसपर हमला कर दिया. बच्चों के साथ मौजूद रही केयरटेकर ने कुत्ते को बच्चे से दूर करने की कोशिश की, लेकिन वह दूर हटने को तैयार नहीं था. 


कुत्ते की मालकिन ने कहा कि बच्चे की चीख सुनते ही मैं मदद के लिए दौड़ी. उन्होंने कहा कि क्या हो रहा था यह देखने के लिए मैं घर से बाहर भागी और देखा कि कुत्ते ने लड़के पर हमला किया. कुत्ते को डराने के लिए मैं मेटल का स्टिक ली. 


एक और पड़ोसी जेट ने कहा कि ऐसे खतरनाक कुत्ते के मालिकों को अलर्ट रहना चाहिए, क्योंकि ये बहुत आक्रामक होते हैं. कुत्ते को बच्चे से दूर करने के लिए 3 लोगों को मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि जब तक ये हटता तब तक उसने बच्चे को काफी नुकसान पहुंचा दिया था. 2 साल के मासूम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे 200 टांके लगे. इस खतरनाक कुत्ते ने बच्चे के जबड़े को नुकसान पहुंचाया और तोड़ दिया. 


पुलिस अब घटना की जांच कर रही है और घर के मालिक से पूछताछ कर रही है, जिसने कथित तौर पर दावा किया था कि उन्होंने कचरा बाहर निकालने के लिए गेट खुला छोड़ दिया था. पटाया पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्नल कुल्लचट कुलचाई ने कहा कि हम अभी भी मामले की जांच कर रहे हैं और मालिक के खिलाफ आरोप तय कर रहे हैं.  आरोपों को अंतिम रूप देने से पहले हमें लड़के के मेडिकल परिणामों की प्रतीक्षा करनी होगी. 



G7 Summit in Germany: G7 का हिस्सा नहीं है भारत, फिर भी पीएम मोदी क्यों पहुंचे जर्मनी?


Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी के आलीशान होटल में 'Timepass' कर रहे बागी विधायक, खुद को बिजी रखने के लिए करते हैं ये काम