Viral tweet: पाकिस्तान इन दिनों भारी आर्थिक संकट से जूझ रहा है. वहां के लोग खाने पीने के लिए मोहताज है. लोगों को दो वक्त की रोटी भी जुटाना अब मुश्किल हो गया है. पाकिस्तान की महंगाई ने पिछले 50 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब दिन पर दिन यहां की जनता भुखमरी की कगार की ओर बढ़ रही है. रमजान के महीने में लोगों को सरकार से बड़ी उम्मीदें थी, लेकिन अब शहबाज शरीफ की सरकार भी उनकी मदद करने में नाकाम दिख रही है. ऐसे में पाकिस्तान की महिला पत्रकार आरजू काजमी ने ट्वीट करते हुए अपना दुख जताया है. इससे मालूम पड़ रहा है कि पाकिस्तान की वर्तमान स्थिति काफी खराब है. ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत छोड़ना दादाजी का गलत फैसला था
आरजू काजमी ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि 1947 के बंटवारे में दादाजी का भारत छोड़कर पाकिस्तान आना गलत फैसला था. ये ट्वीट आरजू ने 1 अप्रैल को किया है. उन्होंने लिखा है कि मेरे भाई और परिवार के अन्य सदस्यों को लगता है कि उनका पाकिस्तान में अब कोई भविष्य नहीं है, जबकि मेरे दादाजी एक बेहतर भविष्य के लिए अपने परिवार के साथ भारत छोड़कर पाकिस्तान आए थे. दादा जी का पूरा परिवार प्रयागराज से दिल्ली और फिर पाकिस्तान आ गया था. आखरी में आरजू ने लिखा कि 'वाट लगा दी दादा जी ने'.


ट्विटर पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया
आरजू की फैन फॉलोइंग बहुत ही तगड़ी है. भारत-पाक में उनके काफी फ्रेंड है. आरजू के इस ट्वीट पर भारतीय फॉलोवर ने उन्हें भारत आने की सलाह दी. आरजू के पिता सैयद सलाउद्दीन काजमी भी पाकिस्तान के एक प्रतिष्ठित पत्रकार है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है कि भारत में आपका स्वागत है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता मंसूर अहमद नाइक ने उन्हें जवाब में लिखा 'चिंता मत करिए अब्बा (भारत) का दिल बहुत बड़ा है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि 'योगी जी आप की घर वापसी करा सकते हैं'. एक ने लिखा कि 'आप के दादाजी भावनाओं में बह गए थे'.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे