लंदन: कभी-कभी व्यक्ति ऐसी हरकतें कर देता है उससे ना केवल शर्मसार होना पड़ता है बल्कि जान भी गंवाना पड़ता है। ब्रिटेन में भारतीय मूल के 36 वर्षीय मिनेश पर्बत को चलती गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना उस वक्त मंहगा पड़ गया। जब कार हादसे का शिकार हो गया और गर्लफ्रेंड की मौत हो गई। इस मामले में भारतीय मूल के मिनेश पर्बत को 7 साल की सजा मिली है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिनेश BMW गाड़ी में ड्राइविंग करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड लिसा वॉटलिंग के साथ सेक्स कर रहा था और उसी दौरान गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उसकी गर्लफ्रेंड लिसा वॉटलिंग गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बाद में उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह हादसा पिछले साल मार्च में ब्रिटेन के ससेक्स में हुआ था, जब गाड़ी 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी। 28 वर्ष की लिसा दो बच्चों की मां थीं।


ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, इससे पहले फ्रांस में एक जोड़े की एक ऐतिहासिक किले की दीवार पर सेक्स करने के दौरान मौत हो गई थी। शोजी आर्किपेलागो द्वीप पर वॉबान किले की चहारदीवारी पर सेक्स कर रहा एक जोड़ा फिसलकर खाई में जा गिरा। 40 फीट गहरी खाई में गिरने से जोड़े की मौत हो गई थी।