News Anchor Suffered Nose Bleed On Air: चीन (China) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक न्यूज़ एंकर (News Anchor) की नाक से लाइव शो के दौरान खून निकलने लगा लेकिन, फिर भी उसने न्यूज़ बुलेटिन पढ़ना जारी रखा. बता दें कि नाक से खून निकलने के बावजूद लाइव शो जारी रखने वाले न्यूज़ एंकर का नाम हुआंग शिनकी (Huang Xinqi) है. लाइव शो के दौरान जब अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा तो वो नहीं रुके और धैर्य बनाए रखा. न्यूज़ एंकर का ऐसा हाल देखकर दर्शकों को चिंता हुई कि उन्होंने लाइव शो को क्यों नहीं रोका? कुछ लोगों का मानना है कि न्यूज़ एंकर ने लाइव शो इसलिए नहीं रोका क्योंकि उसे निकाल दिए जाने का डर था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाक से खून निकलने के बावजूद क्यों नहीं रुका एंकर?


द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी Suzhou News के लिए काम करते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लाइव शो के दौरान उनकी नाक से खून निकलने लगा और तब भी जब वो नहीं रुके तो खून उनके मुंह में घुसने लगा.



बुलेटिन शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही नाक से निकलने लगा खून


बता दें कि न्यूज़ बुलेटिन शो शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी (Huang Xinqi) की नाक से खून निकलने लगता है लेकिन, वो न्यूज़ बुलेटिन खत्म होने तक शो को बीच में छोड़कर नहीं जाते हैं. हालांकि इस दौरान उनकी साथी एंकर ने न्यूज़ बुलेटिन पढ़ने में उनकी मदद की.


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


गौरतलब है कि न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग न्यूज़ एंकर के वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.


कुछ लोगों ने न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी के पेशेवर होने की तारीफ की है. एक यूजर ने कहा कि इतना प्रोफेशनल शख्स मैंने आज तक नहीं देखा. एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या ये बड़ा मुश्किल है कि कैमरा साथी एंकर की तरफ घुमा दिया जाता.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर