लड़की ने मैसेज में गलती से Conditioner की जगह लिख दिया Condom, पिता ने बेटी को समझ लिया प्रॉस्टिट्यूट

अक्सर आपने सुना होगा कि एक शब्द की गलती और पूरे वाक्य (Sentence) का मतलब बदल जाता है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की एक हेयर ड्रेसर के साथ हुआ और मैसेज में एक शब्द की गलती हो गई. इसके बाद पिता ने अपनी बेटी को प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) समझ लिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Jun 2021-9:15 am,
1/6

मां को किया था मैसेज

इंग्लैंड के लिंकनशायर के क्लीथॉर्प्स (Cleethorpes) की रहने वाली 34 साल की कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने अपनी मां को मैसेज किया और कंडीशनर लाने के लिए कहा. (फोटो सोर्स- द सन)

2/6

कंडीशनर की जगह लिख दिया कंडोम

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कर्स्टी ने अपनी मां को कंडीशनर लाने के लिए कहा था, लेकिन प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया. (फोटो सोर्स- द सन)

3/6

पिता ने गलती से पढ़ लिया मैसेज

कर्स्टी ने कहा, 'मेरे पापा किचन में थे, जहां मां फोन चार्ज में लगा था और उन्होंने मेरा मैसेज पढ़ लिया. इसके बाद उन्होंने प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) समझ लिया. इसके बाद वो भागकर दूसरे कमरे में गए और मां को यह बात बताई. (फोटो सोर्स- द सन)

4/6

मां के बताने पर हुआ गलती का अहसास

कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने बताया कि मैसेज भेजने के बाद भी मुझे गलती का अहसास नहीं और जब मां ने मुझे बताया कि पापा ने मैसेज पढ़कर मुझे प्रॉस्टिट्यूट समझ लिया है तो मुझे बहुत बुरा लगा. (फोटो सोर्स- द सन)

5/6

क्या था पूरा मैसेज

कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने बताया कि मैसेज में लिखा था, 'मां क्या तुम सुबह कुछ कंडोम ला सकती हो? यह खत्म हो गया है और मेरे पास सुबह कुछ ग्राहक आने वाले हैं.' उन्होंने बताया कि यहां प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया था. (फोटो सोर्स- द सन)

6/6

गलती बहुत ही शर्मनाक

कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने कहा, 'मेरे पापा बहुत पुराने जमाने के हैं और यह मैसेज देखकर काफी गंभीर हो गए थे. मेरे लिए भी यह गलती बहुत ही शर्मनाक है. हालांकि मां ने बाद में सब क्लियर किया और मेरे लिए कंडीशनर लेकर आई.' (फोटो सोर्स- द सन)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link