अमेरिका: Florida के विक्ट्री Church पहुंचे Crocodile को खास न्योता, जानिए फिर क्या बोले लोग

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक चर्च (Church in Florida ) में प्रार्थना के लिए पहुंचे लोग उस वक्त हैरान रह गए जब वहां अचानक एक मगर (Crocodile) पहुंच गया. पादरी ने समझदारी से काम लिया और सभी को डरने के बजाए शांत रहने को कहा. चर्च पहुंचे इस जीव को देखने के लिए लोग वहां पहुंचने लगे. वहीं कुछ लोगों ने उससे बिना डरे उसके साथ सेल्फी भी ली.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Jul 2021-3:14 pm,
1/5

चर्च में पहुंचा मगरमच्छ

फ्लोरिडा के Lehigh Acres स्थित Victory Church में प्रार्थना के लिए पहुंचे लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक चार फीट लंबा मगरमच्छ नाले से रेंग कर चर्च परिसर में पहुंच गया. वहीं आश्चर्यजनक रूप से उस चर्च के पादरी डैनियल ग्रेगरी (Daniel Gregory) ने मगरमच्छ को इमारत के अंदर आमंत्रित किया और इसका वीडियो भी बनवाया. 

 

 

फोटो साभार: (facebook/Daniel Gregory)

2/5

प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. किसी ने लिखा कि ये रोमांचक वाकया है. वहीं दूसरे ने लिखा कि हम स्पष्ट रूप से अपने चर्च में आने वाले हर जीव का स्वागत करते हैं.

 

फोटो साभार: (facebook/Daniel Gregory)

3/5

पादरी ने दिया आध्यात्मिक परिचय

पादरी ने मगरमच्छ को अपना परिचय पत्र दिखाते हुए कहा कि आपका स्वागत है. प्रीस्ट ने स्थानीय पत्रकारों से कहा, 'मैं नहीं जानते कि उसकी आध्यात्मिक स्थिति क्या है पर मुझे उसको आमंत्रण देना जरूरी लगा.' वहीं इस घटनाक्रम को लेकर बनाए गए वीडियो में पादरी मगरमच्छ को बताते हैं कि हमारी सेवाएं रविवार सुबह 9 बजे और 11 बजे से होती हैं.

 

फोटो साभार: (facebook/Daniel Gregory)

4/5

सेल्फी विद मगरमच्छ!

abc7.com में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक चर्च में मगरमच्छ जाने की खबर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने उसके साफ सेल्फी (Selfie) ली. देखते देखते ये तस्वीरें फ्लोरिडा से होते हुए पूरे अमेरिका (US) में वायरल हो गईं.

 

 

फोटो साभार: (facebook/Daniel Gregory)

5/5

इसी रास्ते से आया मगरमच्छ

कुछ समय बाद इस मगरमच्छ को उसकी सही जगह पर पहुंचा दिया गया. वहीं फ्लोरिडा के वन्यजीव संरक्षण आयोग के अधिकारियों ने कहा कि उनके विभाग ने सभी को उससे दूर रहने को कहा था. पादरी ने दर्शकों से भी उसके पास न जाने की अपील की थी. हालांकि शुक्र है कि उस मगरमच्छ ने बाहर रहते हुए भी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.

 

फोटो साभार: (facebook/Daniel Gregory)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link