आपकी हाइट से भी लंबे हैं इस लड़की के बाल! 15 साल से नहीं किया Haircut

बाल किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. ज्यादातर लड़कियों को लंबे बालों का शौक होता है लेकिन लंबे और हेल्दी बाल हर किसी की किस्मत में कहां? आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसके बालों की लंबाई 6 फीट से भी ज्यादा है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट rin_rapunzel)

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 09 Mar 2021-6:52 pm,
1/6

6 फीट से भी ज्यादा लंबे बाल

रिन काम्बे (Rin Kambe) नाम की एक जापानी लड़की के बाल 6 फीट से ज्यादा लंबे हैं. रिन का दावा है कि उन्होंने पिछले 15 साल से अपने बाल नहीं कटवाए हैं. 

 

2/6

अभिव्यक्ति का हथियार

35 वर्षीय रिन का कहना है कि बाल उनके लिए अभिव्यक्ति का एक 'हथियार' है. उन्होंने 20 साल की उम्र से बाल नहीं कटवाए. 

3/6

लंबे बाल, आसान नहीं देखभाल

रिन काम्बे एक मॉडल और डांसर हैं. वो कहती हैं कि इतने लंबे बालों को बनाए रखना आसान काम नहीं है. 

4/6

खूबसूरत और सुपर लंबे बालों का राज

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA ने डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिखा है कि रिन अपने बालों को पोषण देने के लिए केसर से बनी स्कैल्प क्रीम का इस्तेमाल करती हैं. हेयर ग्रोथ के लिए वो ऐसे चीजों का सेवन करती हैं जिनमें भरपूर मात्रा में आयरन हों. 

5/6

20 साल की उम्र से नहीं कटवाए बाल

रिन का कहना है कि उनके माता-पिता बेहद सख्त मिजाज के थे. उन्हें लंबे रखने की अनुमति नहीं थी. स्कूल में वह फुटबॉल टीम में थीं इसलिए भी उन्हें छोटे बाल रखने पड़ते थे. लेकिन 20 साल की उम्र में उन्होंने अपने बाल बढ़ाने का फैसला किया और तब से लेकर आज तक कभी हेयरकट नहीं किया.  

6/6

जबरदस्त है फैन फॉलोइंग

रिन सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 32.4k फॉलोअर्स हैं. रिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खूबसूरत और सुपर लंबे बालों की फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link