Escalator पर चल रही British Woman का चुपके से रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, लेकिन एक गलती से पहुंच गया Jail

ब्रिटेन में एक बुजुर्ग शख्स को महिला का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में सजा सुनाई गई है. 62 साल का ये व्यक्ति सेंट्रल लंदन के बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन (Bank Underground Station) में एस्केलेटर पर चल रहा था और अपने सामने मौजूद महिला का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 13 Aug 2021-12:51 pm,
1/5

रुककर चेक करने लगा Video

शख्स का नाम मार्टिन स्टोन (Martin Stone) है और वो इजरायल से ब्रिटेन आया था. उसे बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन के बाहर से एक पुलिस अफसर ने गिरफ्तार किया. दरअसल, पुलिस अफसर को मार्टिन पर शक हुआ था, जिसके बाद उसने उसे फॉलो किया. कुछ दूर चलने के बाद मार्टिन रुक गया और महिला के पैरों की और स्कर्ट की फुटेज चेक करने लगा. (फोटो सोर्स: डेली मेल)

2/5

CCTV में कैद हुई हरकत

इसके बाद पुलिस ने मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक खुफिया पेन कैमरा, दो मोबाइल फोन, दो ऑयस्टर कार्ड्स और एक कैमरा बरामद हुआ था. इलाके की सीसीटीवी फुटेज से भी साबित हुआ कि मार्टिन एक महिला का अश्लील वीडियो बना रहा था. पुलिस के साथ पूछताछ में मार्टिन ने और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए. (प्रतीकात्मक फोटो: Gitty)

3/5

इस तरह देता था वारदात को अंजाम

मार्टिन ने बताया कि वो अपने फोन के फ्लैश को सेलोटेप से कवर कर लेता था ताकि किसी की सीक्रेट रिकॉर्डिंग करते वक्त आसपास के लोगों या पीड़िता को पता ना चले. मार्टिन ब्रिटेन में अपने परिवार से मिलने आया था और एक हफ्ते बाद वो वापस इजरायल जाने वाला था. (फोटो सोर्स: डेली मेल)

4/5

काफी समय से कर रहा था ऐसी हरकतें

मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने मार्टिन स्टोन को दोषी करार देते हुए उसे जेल भेज दिया है. कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि मार्टिन के फोन और कैमरे के सभी सिम और मेमोरी कार्ड्स को नष्ट किया जाए. डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर सारा व्हाइट ने कोर्ट को बताया कि मार्टिन स्टोन के पास से जो चीजें बरामद हुई हैं, उससे साफ होता है कि वो काफी समय से इन कामों में लिप्त था.(प्रतीकात्मक फोटो: lawyer-monthly)

5/5

Officer ने दिया सूझबूझ का परिचय

उन्होंने कहा कि हमारे पास सादे कपड़ों में ऐसे कई पुलिस अफसर हैं, जिन्हें इसी तरह की संदिग्ध गतिविधियों के लिए ही व्यस्त इलाकों में पेट्रोलिंग के लिए लगाया जाता है. इस ऑफिसर ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए मार्टिन को दबोच लिया, वरना न जाने वो कितनी महिलाओं को अपना शिकार बनाता. (प्रतीकात्मक फोटो: Reuters)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link