चंद मिनट में करोड़पति बन गई एक महिला ड्राइवर, बोली- अब नहीं करूंगी नौकरी

वाशिंगटन: एक कहावत है ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पर फाड़कर देता है. इसका ताजा प्रमाण अमेरिका में मिला है जहां एक महिला ड्राइवर चंद मिनटों में करोड़पति बन गई. ये खुशनुमा वाकया मैरीलैंड का है जहां हाल ही में रईस बनी ये महिला उबर ईट्स (Ubar Eats) में ड्राइवर की नौकरी करती थी. चंद दिनों पहले उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उसे पता चला कि उसने 2.5 लाख यूएस डॉलर यानी करीब एक करोड़ 90 लाख रुपये की लॉटरी जीती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 20 Jul 2021-10:31 am,
1/5

यूं खुली किस्मत

US के मैरीलैंड स्थित Uber eats में काम करने वाली एक महिला फूड डिलीवरी ड्राइवर रोजमर्रा की तरह उस दिन भी अपने काम पर निकलीं थी. डिलीवरी पर जाते वक्त अचानक उसकी नजर Quik Ses Mart पर पड़ी और उसने वहां से कुछ टिकट खरीद लिए.

 

(प्रतीकात्मक तस्वीर साभार: रॉयटर्स)

 

2/5

किस्मत खुली तो लॉटरी लग गई

महिला फूड डिलीवरी ड्राइवर की जिंदगी अचानक तब बदल गई जब उसने पिछले हफ्ते खरीदी गई लॉटरी का रिजल्ट देखा. 

3/5

चंद मिनट में करोड़पति बन गई

महिला ने कहा इससे पहले वो छोटे-छोटे कैश प्राइज जीत चुकी थी लेकिन इस बार को ऊपरवाले ने ऐसी सुनी की सीधे ढाई लाख डॉलर जीत गई.  

4/5

लकी टिकट

ये वही लॉटरी की टिकट है जिसने महिला की जिंदगी बदल दी. लॉटरी अधिकारियों ने बताया कि उबर ईट्स की डिलीवरी वर्कर पांच बच्चों की मां है जिसने भाग्य से 250,000 डॉलर यानी करीब एक करोड़ नब्बे लाख रुपये की रकम जीती है. 

5/5

नौकरी की जरूरत नहीं

लॉटरी जीतने वाली 47 साल की महिला ने कहा कि अब वो उबर ईट्स में काम नहीं करेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि इतनी रकम बच्चों की परवरिश और बाकी जरूरतें पूरी करने के लिए काफी है इसलिए अब नौकरी करने की कोई जरूरत नहीं है.

 

(प्रतीकात्मक तस्वीर साभार: रॉयटर्स)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link