Arab Beauty Queens: अरब देशों की वो खूबसूरत मॉडल्स, जो अमेरिका-यूरोप की एक्ट्रेस को देती हैं कड़ी टक्कर

Arab Beauty Queens: हर किसी के खूबसूरती के अपने पैमाने होते हैं पर कुछ लोगों की खूबसूरती के आगे ये पैमाने भी कम पड़ जाते हैं. ये लोग अपनी खूबसूरती की वजह से दुनिया भर में जाने जाते हैं. आइए जानते हैं अरब जगत की उन बेहद खूबसूरत महिलाओं के बारे में जिन्हें सबसे खूबसूरत होने का खिताब हासिल है और वो किसी भी मामले में अमेरिका और यूरोप की सुंदरियों से कम नहीं है.

श्वेतांक रत्नाम्बर Sat, 18 Feb 2023-11:35 am,
1/5

इन खूबसूरत बालाओं की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है. यहां बात लेबनान मूल की मॉडल जेसिका कहवाती की जिन्हें 2012 में मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब मिला था. वहीं जेसिका ने मिस वर्ल्ड 2012 के आयोजन में ऑस्ट्रेलिया को रिप्रेजेंट किया था.

2/5

ये हैं सीरियाई मूल की मरियम हैबाच. जिन्होंने 2015 में मिस वेनेजुएला का खिताब अपने नाम किया था. वो मूल रूप से सीरिया के टार्टस की रहने वाली हैं. मरियम ने 2016 मिस यूनिवर्स पेजेंट में वेनेजुएला को रिप्रेजेंट किया था.

3/5

अब सबरीना हाउससामी को देखिए जिन्होंने 2006 में मिस वर्ल्ड पेजेंट में ऑस्ट्रेलिया को रिप्रेजेंट किया था. सबरीना के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. इनकी खूबसूरती भी देखते बनती है.

4/5

इनसे मिलिए ये हैं अबू चक्रा. जिन्हें 2015 में मिस लेबनान का ताज पहनाया गया था. उसी दौरान इस ब्यूटी क्वीन ने एक और बड़े खिताब में हिस्सा लेकर अंतिम 5 में अपनी जगह बनाई थी.

5/5

ये हैं रहाफ अब्दुल्ला को साल 2010 में मिस यूनिवर्स लेबनान का ताज पहनाया गया था. उसी साल उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में अपने देश को लीड किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link