sMothered: दुनिया में सबसे करीबी मां-बेटी होने का दावा, एक दूसरे से कुछ नहीं छिपाती

लुईस का कहना है कि वो अपनी मां के साथ संबंधों के चलते कुछ लोगों को भी अपनी जिंदगी में खो चुकी हैं. जिसमें उनका बॉयफ्रेंड भी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 07 Jun 2021-9:54 pm,
1/5

मां-बेटी का अनोखा रिश्ता

न्यूयॉर्क: कुछ रिश्ते अनोखे होते हैं. हर रिश्ते में कोई न कोई सीमा भी होती है. लेकिन अमेरिका की एक मां-बेटी का दावा है कि वो दुनिया की सबसे क्लोज्ड मॉम एंड डॉटर हैं. दावा तो यहां तक है कि दोनों एक दूसरे से अपना सेक्स टेप भी शेयर करती हैं और बाकायदा टिप्स भी शेयर करती हैं.

2/5

अमेरिकी चैनल पर आई मां-बेटी की जोड़ी

मां-बेटी की ये जोड़ी अमेरिकन टेलीविजन चैनल टीएलसी के शो sMothered में पहुंची थी. इनका नाम रायकिया लुईस (22) और कार्ला मेकॉय (44) है. दोनों मे शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातों को दर्शकों के साथ साझा किया.

3/5

प्राइवेट लाइफ भी शेयर करती हैं दोनों

द सन स्टार की खबर के मुताबिक, रायकिया लुईस और कार्ला मेकॉय साथ में कुकिंग और शॉपिंग तो करती ही हैं, प्राइवेट लाइफ की भी हर किस्म की बातचीत शेयर करती हैं. यहां तक कि दोनों मां-बेटियां अपनी सेक्स लाइफ भी एक दूसरे के साथ शेयर करती हैं. 

4/5

सेक्स टेप तक शेयर किया

शो के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि मां कार्ला ने अपनी बेटी को अपनी पहली सेक्स टेप दो साल पहले दिखाई थी. लुईस भी अपनी मां के साथ इतनी सहज हो गई थी कि उसने भी एक साल बाद अपनी सेक्स टेप अपनी मां के साथ शेयर की थी. इसके बाद दोनों ने इन टेप्स को लेकर अपने विचार भी शेयर किए थे.

5/5

कुछ लोगों को दिक्कत

लुईस का कहना है कि वो अपनी मां के साथ संबंधों के चलते कुछ लोगों को भी अपनी जिंदगी में खो चुकी हैं. जिसमें उनका बॉयफ्रेंड भी है. क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड को मां-बेटी का ये अनोखा रिश्ता हजम नहीं हो रहा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link