Tiffany Trump Wedding: बेटी की शादी में बेहद खुश दिखे डोनाल्ड ट्रंप, 15 तारीख को करेंगे बड़ा ऐलान

Donald Trump Daughter`s Wedding: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने अपने बॉयफ्रेंड माइकल बौलोस (Michael Boulos) से शादी कर ली है. टिफनी ट्रंप की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बेटी की शादी के मौके पर डोनाल्ड ट्रंप काफी रिलैक्स दिखे. ट्रंप पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वो 15 नवंबर को बड़ा ऐलान करेंगे. माना जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी का ऐलान कर सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 14 Nov 2022-8:45 am,
1/5

बता दें कि शादी के मौके पर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी टिफनी ट्रंप ने जहां खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना तो वहीं माइकल बौलोस ब्लैक सूट में नजर आए. टिफनी ट्रंप और माइकल बौलोस की जोड़ी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. दोनों साथ में बहुत अच्छे दिख रहे थे.

2/5

इस फोटो में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी टिफनी ट्रंप एक छोटी बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वो बहुत अच्छी दिख रही हैं. लंबे बाजू के मोतियों वाले वेडिंग गाउन में टिफनी ने सबका मन मोह लिया. शादी में आया हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था.

3/5

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी टिफनी ट्रंप इस तस्वीर में अपने जीवनसाथी माइकल बौलोस के साथ डांस करती हुई दिखीं. इस दौरान पार्टी में मौजूद लोग उनकी तस्वीरें लेने लगे. टिफनी ट्रंप की शादी की पार्टी में लोगों ने खूब मस्ती की.

4/5

शादी में साफ दिखा कि वो अपनी बेटी के काफी करीब हैं. टिफनी ट्रंप ने शादी में अपने पिता के साथ कई तस्वीरें खिंचवाईं. इस फोटो में टिफनी ट्रंप, उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप और माइकल बौलोस साथ में खड़े दिखाई दिए.

5/5

गौरतलब है कि टिफनी ट्रंप की शादी में उनकी बहन इवांका ट्रंप ने भी शिरकत की. इवांका ट्रंप अपने पति के साथ खड़ी नजर आईं. टिफनी ट्रंप की शादी के मौके पर पूरा ट्रंप परिवार बहुत खुश दिखाई दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link