Predictions for 2025: प्रसिद्ध भविष्यवक्ता बाबा वेंगा और नास्त्रेदमस अब 2025 के लिए की गई अपनी भविष्यवाणियों को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले इन दोनों भविष्यवक्ताओं ने कई घटनाओं की सटीक भविष्यवाणी की है. इस बार उन्होंने भविष्यवाणी की है कि 2025 में एलियंस और इंसानों के बीच संपर्क हो सकता है, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर हमला होने की संभावना है, यूरोप में आतंकवादी हमले हो सकते हैं और किंग चार्ल्स के शासन में उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाल्कन की नास्त्रेदमस


असल में बाबा वेंगा अपनी कई सटीक भविष्यवाणियों के लिए जानी जाती हैं. उन्हें बाल्कन की नास्त्रेदमस भी कहा जाता है. 9/11 का हमला, प्रिंसेस डायना की मृत्यु चेरनोबिल की आपदा और ब्रेक्सिट जैसी घटनाएं उनकी भविष्यवाणियों में शामिल थीं, जिनमें से कई सच साबित हुईं. वे दृष्टिहीन थीं और ऐसी भविष्यवाणी करती थीं कि लोग सहम जाते थे. उनका 1996 में निधन हुआ


2025 की भविष्यवाणी


बाबा वेंगा ने 2025 में यूरोप में एक विनाशकारी युद्ध की भविष्यवाणी की है, जो मौजूदा रूस-यूक्रेन संघर्ष से अलग होगा. उन्होंने व्यापक जनहानि और विनाश का संकेत दिया है. इसके साथ ही उन्होंने दो और प्रमुख घटनाओं की संभावना जताई है. एलियंस के साथ इंसानों का संपर्क और टेलीपैथी में बड़ा विकास, जिससे एक-दूसरे के विचार सीधे पढ़े जा सकेंगे.


यूरोप प्रभावित हो सकता है


दूसरी ओर, नास्त्रेदमस ने भी यूरोप के लिए एक गंभीर भविष्यवाणी की है. उनकी भविष्यवाणियों में नृशंस युद्धों का उल्लेख है, जिससे यूरोप प्रभावित हो सकता है, और एक प्राचीन बीमारी का पुनः उभरने का संकेत दिया गया है. उन्होंने रूस-यूक्रेन संघर्ष के थमने की बात कही है जो थकान और संसाधनों की कमी से रुक सकता है.


बता दें कि बाबा वेंगा एक प्रसिद्ध बुल्गारिया की भविष्यवक्ता थीं, जिन्हें आंखों से ना दिखने के बावजूद कई भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है. उनकी कई भविष्यवाणियां राजनीति, प्राकृतिक आपदाओं और अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं से जुड़ी हैं. वहीं नास्त्रेदमस एक फ्रांसीसी भविष्यवक्ता थे, जिनकी चार पंक्तियों वाली कविताएं आज भी चर्चित हैं. भी उन्हें भविष्य की घटनाओं की भविष्यवाणी करने के लिए जाना जाता रहा है.