Natwest Customers News: नैटवेस्ट के हजारों ग्राहक उस समय परेशान हो उठे जब उन्हें पता चला कि उनके खाते से पैसे गायब हो गए हैं. एक ग्राहक ने कहा कि इसकी वजह से उसकी छुट्टी बर्बाद हो गई. भड़के हुए लोग जब नैटवेस्ट के कर्मचारियों से सवाल दागने लगे तो उन्होंने कैश डिपॉजिट मशीन पर ठीकरा फोड़ दिया. इस मामले को कुछ ग्राहकों ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें अपना पैसा तो चाहिए ही साथ में हर्जाना भी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्राहकों का निकला गुस्सा


एक कस्टमर ने लिखा कि आप लोगों ने उसकी हजारों की रकम चुरा ली है, नैटवेस्ट इसके लिए कितना हर्जाना भरने जा रहा है, उसका पूरा दिन बर्बाद हो गया. उसके बच्चे भूख से बिलबिला रहे है. यह कोई छोटी सी गलती नहीं है, कुछ लोगों को इस बात की चिंता थी कि उन्हें अलग से रकम अदा करनी होगी.  एक ग्राहक ने लिखा कि उसके पास 900 पौंड ओडी के तौर पर थे और 1000 पौंड की निकासी हो गई है. उसने बैंक से अपील कि आपकी खामी की वजह से हम एक्स्ट्रा रकम क्यों भरें.


जब बैंक से पैसे हुए गायब


एक और ग्राहक ने कहा कि एक दिन पहले उसने बैंक में रकम जमा की और दूसरे दिन उसकी रकम गायब हो गई, वो इस तरह की सिरदर्दी नहीं चाहता. किसी और ने कहा कि यही वजह है कि लोग बैंक पर भरोसा नहीं करते. आप लोगों की नाकामी की वजह से उसका बहुत नुकसान हुआ है. हालांकि बैंक का कहना है कि तकनीकी खामी की वजह से ऐसा हुआ. बैंक किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होने देगा. बैंक ने कहा कि आगे कोशिश करेंगे कि इस तरह की परेशानी ग्राहकों को ना झेलनी पड़े. कभी कभी इस तरह की समस्या सामने आती है. बैंक की गड़बड़ी की वजह से किसी तरह का भार ग्राहकों पर नहीं पड़ेगा.