लंदन: इंग्लैंड के कोवेंट्री इलाके में सात महिलाओं के ग्रुप ने एक फ्लैट में जोरदार पार्टी की. जमकर खाना पीना हुआ और फिर डांस. इस पार्टी में आठवां कोई नहीं था. उन्होंने फिर ग्रुप में एक फोटो भी ली, जिसे बाद में सब देखकर हैरान गए. 


ग्रुप फोटो में अनचाही सहेली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोटो के आखिर में सात के बाद आठवीं शक्ल ही दिखाई दी. जिसे कोई नहीं पहचानते थे. दरअसल ये अनचाही और अनजानी मेहमान थी और उसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता. अब वो सातों सहेलियां डरी हुई हैं और उन्हें लगता है कि जिस फ्लैट में उन्होंने पार्टी की, वहां कोई आत्मा भी रहती है. जिसने उनके साथ ही जमकर पार्टी की और मजे भी किये. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है.


क्या है पूरी कहानी? 


डेली मेल की खबर के मुताबिक, कोवेंट्री शहर में रहने वाली 30 वर्षीय रेबेका ग्लासब्रो ने सोशल मीडिया पर ये फोटो अपलोड करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस फोटो को ध्यान से देखा, तो उनकी नींद उड़ गई. रातभर उनके दिमाग में आठवीं भयानक छवि घूमती रही, जिसे वे समझ नहीं पा रही थीं, कि आखिर वो था क्या. रेबेका ने बताया कि ये तस्वीर पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने पड़ोसी के फ्लैट में अपनी छह अन्य दोस्तों के समूह के साथ ली थी. इस तस्वीर में वे कुल सात दोस्त थे, लेकिन बाद में आठवीं अनजानी दोस्त भी उसमें मिली.


तस्वीर देखें