UK Viral News: नशे में धुत लोग अक्सर बड़े-बड़े फैसले आसानी से ले लेते हैं. उनमें से कुछ सही तो कुछ गलत भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एक ब्रिटिश महिला (UK Woman) के साथ जिसने शराब पीने के बाद एक घर खरीद लिया पर उस डील के बारे में भूल गई. उसके साथियों ने याद दिलाया कि कैसे वह सुबह 08.30 बजे घर आई और नीलामी के समय सुबह 9 बजे ही उसने रियल स्टेट एजेंट के एक प्रस्ताव पर ऐसा बरताव किया मानों कोई बच्चा किसी चीज के लिए जिद कर रहा हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर खुलासा


लुआना ने अपनी कहानी उस घटना के कुछ समय बाद साझा की है. उसने कहा, 'मैं नाइट क्लब से ड्रिंक लेकर लौटी फिर क्या किया वो याद नहीं.' उन्होंने आगे कहा कि वो बिस्तर पर लेट गईं और बाद में उठी. लुआना को बाद में पेपर्स दिखाकर याद दिलाया गया कि उसने एक घर खरीदा है. जिसके लिए उसने अपनी पूरी बचत की धनराशि खर्च कर दी थी.


प्रेमी ने जताई थी नाराजगी


'मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस किस्से को शेयर करते हुए लुआना ने ये भी बताया कि उस वक्त उसके साथ मौजूद उसका पार्टनर भी इस फैसले से बेहद हैरान था क्योंकि वो घर शहर से कुछ दूर हटकर उबड़-खाबड़ इलाके में था. उसने उसे बोली लगाने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन लुआना ने किसी की एक भी न सुनी. 


उस दिन क्या हुआ था?


लुआना ने पूरी कहानी बताते हुए कहा, 'घर की नीलामी हो रही थी और लोग बोली लगा रहे थे. मैंने नशे में सबसे ज्यादा ऊंची बोली लगाई और उस घर की मालकिन बन गई. हालांकि बाद में जब मुझे इस बात का पता चला तो मेरे होश उड़ गए. मेरा बॉयफ्रेंड इस वजह से गुस्से में था. फिर मैंने एक समझदार निवेशक की तरह उस घर को कुछ समय तक अपने पास रखा और फिर अच्छा मुनाफा कमाने के बाद बेंच दिया. शराब ने मुझसे अनजाने में एक अच्छा इंवेस्टमेंट करा दिया.'