नई दिल्ली: OMG 2 Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) जल्द ही फिल्म 'ओएमजी 2' से धूम मचाने को तैयार हैं. फिल्म को लेकर इन दिनों खासी चर्चा है. फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स नेटीजर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. सावन के पावन महीने में शिव अवतार में नजर आने वाले अक्षय इस बार फैंस का दिल जीतने में कामयाब होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओएमजी 2 का टीजर 


कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. अब उन्होंने फिल्म के टीजर रिलीज डेट का ऐलान एक जबरदस्त वीडियो शेयर करके किया है.



इस वीडियो में अक्षय कुमार भगवान शिव के गेटअप में दिख रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो के साथ बताया कि फिल्म ओएमजी 2 का टीजर 11 जुलाई के दिन रिलीज होने वाला है.


गदर 2 से भिड़ेगी ओएमजी 2


बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 जिस दिन थियेटर रिलीज हो रही है. उसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दोनों फिल्में एक साथ 11 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली हैं. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस के बीच क्रेज है, तो कौन सी फ्रेंचाइजी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी.


ओएमजी 2 में ये स्टार आएंगे नजर


अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म का निर्देशक अमित राय ने किया है. दोनों सितारे फिल्म में लीड रोल में हैं. इन दोनों सितारों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज सितारे दिखेंगे.  अक्षय कुमार और यामी गौतम की इस फिल्म को लेकर सभी एक्साइटेड है. 


इसे भी पढ़ें:  दो साल बाद गीता मां को याद कर इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, 'रक्षा बंधन' से है खास संबंध 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप