नई दिल्ली: अंशुला कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी और अभिनेता अर्जुन कपूर की सगी बहन हैं. अंशुला भले ही फिल्मी परदे से दूर रहती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अंशुला अपने इस्टाग्राम अकाउंट से लाइव चैट के जरिये अपने फैंस से जुड़ी थी. इस लाइव चैट के दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सवालों-जवाबों के दौरान अंशुला के एक फैन ने उनसे एक काफी दिलचस्प सवाल पूछ दिया कि चारों भाई-बहनों में बोनी कपूर के सबसे फेवरेट कौन हैं? इसका जवाब देते अंशुला ने लिखा, 'खुशी 100 प्रतिशत.' हालंकि इस सवाल के जवाब में उन्होंने आगे ये भी लिखा, 'नहीं, पापा हम सभी को एक बराबर प्यार करते हैं.' 



आगे इस चैट सेशन में एक फैन ने अंशुला से पूछा कि उन्हें कुकिंग पसंद है या बैंकिंग? इस सवाल का जवाब देते हुए अंशुला ने लिखा कि उन्हें बैंकिंग पसंद है. ऐसे ही एक और फैन का ये सवाल था कि उन्हें अर्जुन कपूर की कौन सी मूवी सबसे ज्यादा पसंद है? इसके जवाब में उन्होंने लिखा, 'टू स्टेट्स.' बता दें कि अंशुला ने कोलंबिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद वो गूगल और कई बड़ी मल्टी नेशनल कंपनियों के लिए काम चुकी हैं. 


 



 


आपको बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद ये चारों भाई-बहन आपस में काफी करीब आ गए हैं. अर्जुन कपूर भी अंशुला के जैसे ही जाह्नवी और खुशी का भी काफी ख्याल रखते हैं. कई स्पेशल मौकों पर ये चारों भाई-बहन एक साथ नजर आते हैं. इनकी साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें