आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 25 March 2023 मिथुन राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. मन में थोड़ा सा डर होगा. लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ता जाएगा आपका डर घटता जाएगा और आपके लिए धन प्राप्ति के योग और साथ ही अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने की योग प्रबल होते चले जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही उत्तम व्यवस्था लेकर आने वाला है. आज आपके जीवन में आप जो भी चाहते हैं वह आपको जरूर मिलेगा चाहे वह आपके परिवार से जुड़ा हुआ सुख हो या आपके व्यापार में सफलता या फिर किसी खास प्रयोजन से किसी व्यक्ति से मिलना. किसी भी प्रकार आज के दिन आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी. किसी के मन को आहत करने से आज के दिन आपको बचना चाहिए.


वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामान्य दिन बीतने वाला है. व्यापार को लेकर थोड़ा सा अधिक खर्च करना पड़ सकता है. पर लाभ भी आपको अधिक ही मिलेगा. चीजें आपके लिए बहुत अच्छी घटने वाली है. आज के दिन में और साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आपके परिवार में किसी प्रकार का शुभ समाचार मिलने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं.


मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. मन में थोड़ा सा डर होगा. लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ता जाएगा आपका डर घटता जाएगा और आपके लिए धन प्राप्ति के योग और साथ ही अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने की योग प्रबल होते चले जाएंगे. उसके कारण व्यवसाय में भी आज के दिन आपको सफलता मिलने वाली है.


कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए असमंजस की स्थिति खड़ी करने वाला होगा. जहां एक और आपके कार्यक्षेत्र में आपकी व्यस्तता कुछ अधिक रहने वाली है. वहीं परिवार के साथ भी स्थितियां थोड़ी सी खराब होती हुई दिखाई देती है. विवाद की स्थिति आज के दिन आपकी राशि के जातकों के परिवार में बनी रहने वाली है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Navratri 2023: नवरात्रि में भूलकर भी न करें ये काम? नौ दिन इन बातों का रखें ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.