नई दिल्ली: Today Horoscope. मीन राशि वाले जातक आज विवादित मुद्दों को उठाने से बचें. अधूरे कार्य को पूरा करेंगे. किसी भी व्यक्ति के उकसावे में न आएं. सेहत को प्राथमिकता दें. लेन-देन में जल्दबाजी से हानि होगी. महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय नहीं है. चिंता तथा तनाव रहेंगे. व्यापार ठीक चलेगा. मीन राशि वालों को आज अनावश्यक जोखिम नहीं लेना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु (Today Horoscope Sagittarius)
योजनाओं पर सोच समझकर निवेश करें. आज दूसरों पर अपनी जिम्मेदारी ना थोपें. परोपकार और सामाजिक कार्य में रूचि बढ़ेगी. आज कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं. व्यर्थ में समय बर्बाद ना करें
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला
उपाय- लक्ष्मी की आराधना करें, किसी से ना भिड़ें


मकर (Today Horoscope Capricornus)
आज उधार मांगने वाले लोगों को नजरअंदाज करें. आपका साहस आपको सफलता दिलाने में सफल रहेगा. आज आप अनुभवी लोगों के सान्निध्य में समय बितायेंगे. बड़ों की सलाह मानना उचित रहेगा.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद
उपाय- बाजरे का दान करें


कुंभ (Today Horoscope Aquarius)
इच्छाशक्ति की कमी रहेगी. पर आप लक्ष्य को साधने में सफल रहेंगे. गलतफहमी के कारण रिश्ते बिगड़ सकते हैं. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय- श्रीकृष्ण की पूजा करें


मीन (Today Horoscope Pisces)
आज विवादित मुद्दों को उठाने से बचें. अधूरे कार्य को पूरा करेंगे. किसी भी व्यक्ति के उकसावे में न आएं. सेहत को प्राथमिकता दें. लेन-देन में जल्दबाजी से हानि होगी. महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय नहीं है. चिंता तथा तनाव रहेंगे. व्यापार ठीक चलेगा. अनावश्यक जोखिम न लें.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- केसरिया
उपाय- जरूरतमंदों की सेवा करें, दुविधा में ना रहें


यह भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal 26 October: मेष वाले अपने काम से मतलब रखें, वृष को होगा नुकसान, जानिए मिथुन व कर्क का हाल
इसे भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह राशि के जातकों को रखना होगा धैर्य, जानें कैसा रहेगा तुला, सिंह व वृश्चिक का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.