नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal आइये जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला हैं. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Mesh Aaj Ka Rashifal)
वाणी पर संयम रखने से विपरित माहौल को शांत रखने में सफल हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन में सुख और आनंद रहेगा. ऑफिस में आपको कुछ कठिनाइयों को दूर करना पड़ सकता है. आपके पास नई जिम्मेदारियां आएंगी. लवमेट के लिए दिन अच्छा है.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी
उपाय- आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ कीजिए


वृष (Vrash Aaj Ka Rashifal)
संबंधों में उतार-चढ़ाव आने की संभावना है. कोई विवाद भी हो सकता है. कार्यक्षेत्र में लाभ कमाने के लिए आप बहुत दौड़-भाग कर सकते हैं. भौतिक सुख-सुविधा कुछ कमी हो सकती है. आज खर्च की मात्रा अधिक रहेगी. स्वास्थ्य के लिहाज दिन अच्छा रहेगा.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- फिरोजी
उपाय- गाय को हरी घास खिलायें


मिथुन (Mithun Aaj Ka Rashifal)
आज परिवार में समय नया उल्लास लेकर आएगा. अनावश्यक तनावों से खुद को दूर रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रूटीन बातचीत में लोगों को कुछ भी बुरा न कहें. खर्च में बढ़ोतरी होने से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी से सहयोग मिलने पर मानसिक सुख मिलेगा.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला
उपाय- केले की जड़ में हल्दी युक्त पानी डालें


कर्क (Kark Aaj Ka Rashifal)
आज किसी वरिष्ठ इंसान से मिलने की संभावना है. आपको अपने काम के लिए बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है, जिसके परिणामस्वरूप मेहनत का उचित फल मिलेगा. ऑफिस में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. एक गलत कदम आपको परेशानी में डाल सकता है.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय- गौ पूजा करें


यह भी पढ़ें- Daily Horoscope: जल्दबाजी में बिगड़ सकता है सिंह राशि वालों का कार्य, जानें कैसा रहेगा तुला, कन्या वृश्चिक का हाल


इसे भी पढ़िए- आज का राशिफलः मीन वालों को हो सकता है धन लाभ, कुंभ और मकर को रहना होगा सावधान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.