नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों का आज दिन अच्छा बीतेगा. अधिकारी वर्ग से भी संबंध मजबूत होंगे. परिवार का साथ मिलेगा. तरक्की के योग बन रहे हैं. आपकी लंबी योजनाओं को गति मिलेगा. धन धान्य में भी बढ़ोतरी होगी. किसी जोखिम भरे काम को करने से बचें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
बेवजह के गुस्से और विवाद से बचने का प्रयास करें. दोस्तों की मदद प्राप्त होगी. दिन खुशनुमा रहेगा. जीवन स्तर में भी सुधार आएगा. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.


वृष
दिन अच्छा बीतेगा. आपके कार्य पूरे होंगे. व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं. आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी. परिवार में मंगल कार्यक्रम के योग बन रहे हैं. मन खुश रहेगा. तरक्की के मार्ग बनेंगे.


मिथुन
मन अशांत रहेगा. जल्दबाजी से कार्यक्षेत्र में गलती हो सकती है, जिससे आपको डांट भी पड़ सकती है. आज खर्च होगा. कुछ खर्च ऐसे होंगे जिन्हें आपको मजबूरी में करना ही होगा. 


कर्क
आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा. वरिष्ठ सदस्यों का विश्वास जीतेंगे. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. किसी मित्र की मदद से नौकरी के मौके बन सकते हैं. आत्मविश्वास बना रहेगा.


सिंह
मन में निराशा और असंतोष रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. किसी संपत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें. भागदौड़ ज्यादा हो सकती है.


कन्या
आज दिन अच्छा बीतेगा. अधिकारी वर्ग से भी संबंध मजबूत होंगे. परिवार का साथ मिलेगा. तरक्की के योग बन रहे हैं. आपकी लंबी योजनाओं को गति मिलेगा. धन धान्य में भी बढ़ोतरी होगी. किसी जोखिम भरे काम को करने से बचें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः Weekly Horoscope 19 to 25 June: साप्ताहिक राशिफल में जानें कैसा होगा आने वाला सप्ताह


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.