नई दिल्ली: 17 October 2024 Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. मेष राशि अपने लव पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे. आइए, पढ़ते हैं 17 अक्टूबर का राशिफल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. गुप्त तरीके से धन आ सकता है. लव पार्टनर के साथ समय व्यतीत होगा. जीवनसाथी आपके कार्यक्षेत्र में आपकी बड़ी सहायता कर सकता है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. 


वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला होगा. धन का सही प्रबंधन करने की कला सीखनी होगी. कार्यस्थल पर अच्छे परिणाम मिलेंगे, साथियों की मदद मिलती रहेगी. संतान की ओर से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. लव लाइफ के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा.


मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. दांपत्य जीवन में तनाव से दूरी रहेगी, प्यार की मीठी बातें होंगी. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों के प्रयास और कड़ी मेहनत का अच्छा फल देखने को मिल सकता है. बिजनेस के लिहाज से काफी बेहतर दिन रहेगा, बड़ी डील फाइनल हो सकती है.


कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं. सभी से अच्छा बर्ताव करें. हर कार्य को सफल बनाने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर पड़ सकता है.


सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. वर्कप्लेस पर आपका प्रभाव बढ़ेगा, खर्चे पर भी नियंत्रण रखना होगा. अपने लव पार्टनर के संग वक्त बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में बड़ों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, इस कारण भागदौड़ करनी पड़ सकती है.


कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को समझदारी से चलने की जरूरत है. उत्साही मूड में रहेंगे, कार्य में सफलता मिलेगी. लव पार्टनर को साथ कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं. काम की वजह से परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे. पारिवारिक जीवन में चुनौतियां बढ़ सकती हैं.


तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. ट्रेवलिंग पर जा सकते हैं. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी. रिश्तेदारों से मेलजोल बढ़ने लगेगा. दांपत्य जीवन में खुशी रहेगी और जीवनसाथी आपका कोई बड़ा फायदा करा सकता है.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. अटका हुआ पैसा लौट सकता है. कुछ नया कार्य शुरू करने की सोच सकते हैं. ससुराल पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी मिलेगी. क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे तो जीवन में आगे बढ़ेंगे.


धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक तनाव ला सकता है. वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, दुर्घटना हो सकती है. आपका कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. लव लाइफ में किसी वजह से कड़वाहट आ सकती है.


मकर राशि
मकर राशि के जातकों की अधिक मेहनत से सेहत खराब हो सकती है. मानसिक रूप से भी तनावग्रस्त महसूस करेंगे. खर्चे अधिक होंगे और इनकम कम होगी.समय के साथ स्थिति सुधरने लगेगी. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा चलेगा.


कुंभ राशि
कुंभ के लिए आज का अच्छा रहने वाला है. अधिकारी आओ और आपके काम से खुश रहेंगे. व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा सफल रहेगी. पारिवारिक जीवन में किसी बात को लेकर समस्या हो सकती है. किसी से कहासुनी भी हो सकती है.


मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन रहेगा. अपनी बुद्धिमता से मुश्किलों से निपट लेंगे. धन लाभ होने की संभावना है. पिता का स्वास्थ्य खराब रह सकता है. पारिवारिक जीवन में अनुकूल समय आने वाला है. 


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये भी पढ़ें- Guruwar Upay: गुरुवार की रात दूध से करें ये उपाय, पैसों से भर जाएगा आपका घर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.