नई दिल्लीः  Daily Horoscope 8 February बुधवार, 8 फरवरी को कुंभ राशि के लोगों को शेयर बाजार में पैसा लगाने से नुकसान हो सकता है. आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपने निवेश को लेकर सतर्क रहें. वहीं, मकर राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
किसी खराब इलेक्ट्रॉनिक सामान को ठीक कराने में आज आपका धन खर्च हो सकता है. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सफल दिन है. उन्हें लंबे समय से प्रतीक्षित प्रसिद्धि और पहचान मिलेगी. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा.
उपाय : सफल आर्थिक जीवन के लिए गरीबों और जरूरतमंदों को काले ऊनी कंबल दान करें.


मकर (Capricorn Horoscope Today)
आपका मन अच्छी बातों के प्रति ग्रहणशील रहेगा. खुशियों को दोगुना करने के लिए अपना क्वालिटी टाइम बिताएं. कार्यक्षेत्र में आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के जातक आज अपने भाई-बहनों के साथ घर पर कोई मूवी या मैच देख सकते हैं. ऐसा करने से आप लोगों के बीच प्यार बढ़ेगा. 
उपाय : अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए नशे से दूर रहें.


कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
किसी शारीरिक बीमारी से आपके ठीक होने की संभावना है. शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को आज नुकसान हो सकता है. आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपने निवेश को लेकर सतर्क रहें. अपने परिवार को उचित समय दें. उनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करें. अपने प्रिय की भावनाओं को समझें.
उपाय: आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए ईष्र्या व जलन जैसे लक्षणों से दूर रहें.


मीन (Pisces Horoscope Today)
हवा महल बनाने में अपना समय बर्बाद न करें. बल्कि कुछ सार्थक करने के लिए अपनी ऊर्जा का संरक्षण करें. धन का अचानक प्रवाह आपके बिलों और तत्काल खर्चों को पूरा करने में मदद करेगा. दूसरे लोगों के मामलों से दूर रहने की कोशिश करें. अपने प्रयासों को सही दिशा में लगाएं और आपको असाधारण लाभ मिलेगा.
उपाय: ज़रूरतमंद किन्नरों की मदद करने से प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप