नई दिल्लीः Daily Horoscope: धनु राशि के जातक आज बेवजह के गुस्से से बचें. खर्चों में इजाफा होगा. माता पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज एक से ज्यादा स्रोतों से आय हासिल होगी. आज कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला
आय में बढ़ोतरी के नए स्रोत बन सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. किसी संपत्ति में निवेश करना लाभदायक होगा. कारोबार में बदलाव की संभावना दिख रही है. किसी को दिया गया उधार आज वापस मिल सकता है. 


वृश्चिक
आज विपरीत हालात में भी धैर्य बनाकर रखें. किसी पर भी आंख बंदकर विश्वास न करें, धोखा मिल सकता है. आपके पास लुभाने के ऑफर आ सकते हैं, इन पर बिल्कुल सोच विचार के बाद ही फैसला करें. धन की स्थिति में सुधार होगा.


धनु
आज बेवजह के गुस्से से बचें. खर्चों में इजाफा होगा. माता पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज एक से ज्यादा स्रोतों से आय हासिल होगी. आज कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.


मकर
आज पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. आपको अपनी योग्तया के अनुसार काम मिलेगा. आपको किसी सुख संपत्ति के मामले में जीत प्राप्त हो सकती है. प्रतिस्पर्धा के मामले में आज आप आगे निकलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा.


कुंभ
आज मानसिक शांति रहेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. खर्च बढ़ सकते हैं. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. भाग्य आज आपका साथ देगा. आज आपके मन की इच्छा पूरी होगी.


मीन
आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज किसी भी जोखिम भरे काम से बचना होगा. जरूरी कार्यों में सूझबूझ दिखाना ही फायदेमंद होगा. कारोबार में इजाफा होगा. नौकरी में आय में बढ़ोतरी हो सकती है. आज आपको लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: मेष को मिलेगी गुड न्यूज, किसी को भी उधार न दें कन्या राशि के लोग


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.