नई दिल्लीः Horoscope 18 June: वृश्चिक राशि के जातकों के हाथ से कोई बड़ा प्रोजेक्ट फिसल सकता है. व्यापार में हानि हो सकती है. पड़ोसी से मतभेद बढ़ सकते हैं. सेहत के प्रति सावधान रहें. कारोबार में किसी मित्र का साथ मिल सकता है. नौकरी में तरक्की मिल सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला
दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज जरूरी कार्यों को पूरा करने में धैर्य दिखाना होगा. बड़ों की बातों पर पूरा ध्यान दें. सोच विाचर के बाद ही कोई नया काम शुरू करें. पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति में गिरावट आ सकती है.


वृश्चिक
कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ से फिसल सकता है. व्यापार में हानि हो सकती है. पड़ोसी से मतभेद बढ़ सकते हैं. सेहत के प्रति सावधान रहें. कारोबार में किसी मित्र का साथ मिल सकता है. नौकरी में तरक्की मिल सकती है.


धनु
सेहत के प्रति सावधान रहें. बातचीत में संतुलित रहें. आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें. किसी के बहकावे में न आएं. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. सहयोगियों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. वाणी पर संयम रखें.


मकर
आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ बाहर जा सकते हैं. लाभ के अवसर मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. पठन पाठन में रुचि रहेगी. मानसिक शांति का अनुभव होगा. 


कुंभ
आज खर्च बढ़ेंगे. सेहत का ध्यान रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. भागदौड़ ज्यादा हो सकती है. लंबी यात्रा पर न जाएं. वाद विवाद से दूरी बनाकर रखें. वाणी पर संयम बरतें. सेहत बिगड़ने से परेशान रहेंगे.


मीन
अपनी भावनाओं को काबू में रखें. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. जनकल्याण के कार्यों से जुड़कर अच्छा लाभ मिल सकता है. नए लोगों से मेलजोल बढ़ाएंगे, लेकिन उनसे धन संबंधी मदद न लें. कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः Dainik Rashifal: मेष और सिंह के पक्ष में बन रहे धन प्राप्ति के योग, जानें अन्य राशियों का हाल


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.