नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 7th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य उदय होने वाला है और आज के भाग्योदय में आप को सबसे बड़ा लाभ संपत्ति खरीदने में होगा. अगर आप बहुत समय से कोई जमीन या घर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज का दिन निश्चित ही आपके लिए बहुत अच्छा है और आपके तनिक से प्रयास में आपको सफलता मिल जाएगी. बाकी आप का कार्यक्षेत्र भी अच्छा चलेगा. ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा. आर्थिक लाभ भी आपको पर्याप्त होगा.


कन्या
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को महिलाओं से विवाद और समस्या की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही धन का अनर्गल रूप से खर्च आपके लिए दूसरी बड़ी समस्या आज के दिन में बनने वाली है. आज के दिन किसी महिला से विवाद आपको कोर्ट कचहरी के दर्शन कराने के लिए भी पर्याप्त होगा. आज का दिन आप के पक्ष में नहीं रहने वाला है.


तुला
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना होगा. जैसे कि रोग कर्ज शत्रुता इस प्रकार की कई समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में आने वाली है. अपनी शारीरिक स्थिति का ध्यान रखें अपनी आर्थिक स्थिति का ध्यान रखें. मन: स्थिति का ध्यान आपके परिवारिक जन रख लेंगे, परिवार के साथ अच्छा समय आज आप व्यतीत करने वाले हैं.


वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के मनोरथ पूरे होने वाले हैं. आपके सभी काम बनेंगे आपके रुके हुए काम आज के दिन पूरे होंगे. विशेषकर संतान से जुड़ा हुआ कोई भी काम आज के दिन आपका बड़ी ही सरलता से पूरा हो जाएगा. संतान सुख मिलने की आज के दिन बेहतर परिस्थिति बनने वाली है. आज आप अच्छी परिस्थिति में जीवन यापन करने वाले हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.