आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 1 May 2023 तुला राशि के जातकों की संपत्ति खरीदने की इच्छा पूरी होती हुई दिखाई दे रही है. कोई संपत्ति जिसे आप लंबे समय से खरीदना चाहते हैं तो आज आपकी मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है. आज के दिन आपका व्यवसाय व रोजगार भी अच्छा चलने वाला है. परिवार भी आज के दिन आपका प्रसन्न रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए भाग्य में बढ़ोतरी करने वाला है. आपका भाग्य निश्चित तौर पर आपका साथ देगा और आपके बिगड़े हुए काम बन जाएंगे. परिवारिक परिस्थितियों को लेकर आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज के दिन परिवार में विवाद के कारण आपका जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है. 


कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए ठीक बीतने वाला है. भले ही धन का खर्च आज के दिन आपके लिए कुछ अतिरिक्त होगा पर उस खर्च के फायदे भी होंगे. जिससे आप अपने परिवार के लिए और अपने लिए सुखद स्थिति का सृजन कर पाएंगे. आप और आपके परिवार को खर्च को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. अनर्गल रूप से पैसा खर्च ना करें. 


तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों की संपत्ति खरीदने की इच्छा पूरी होती हुई दिखाई दे रही है. कोई संपत्ति जिसे आप लंबे समय से खरीदना चाहते हैं तो आज आपकी मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है. आज के दिन आपका व्यवसाय व रोजगार भी अच्छा चलने वाला है. परिवार भी आज के दिन आपका प्रसन्न रहने वाला है.


वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने जीवनसाथी के प्रति थोड़ा उदार रहना होगा. आज के दिन आपके जीवन साथी के साथ आपके विवाद होने की स्थिति बन रही है. आज के दिन आप का कार्यक्षेत्र बहुत अच्छा चलने वाला है. आपकी राशि के जातक आज के दिन अपने ऑफिस व व्यापार में सभी प्रकार से उन्नति पाने वाले हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- आज का राशिफल 1 मई 2023: मेष के लिए शुभ रहेगा दिन, मिथुन को निवेश से होगा लाभ, जानें अन्य का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.