नई दिल्लीः  Daily Horoscope 12 January मकर राशि के जातक अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए पुनः शुरुआत कर सकते हैं. अगर आप थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं तो सुरक्षित वित्तीय योजनाओं में निवेश करें. कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आपको अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद स्वास्थ्य ठीक रहेगा. जैसा कि आपने अतीत में बहुत खर्च किया है, आपको अपने वर्तमान में इसके परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. परिणामस्वरूप, आपको धन की सख्त आवश्यकता होगी लेकिन कोई फायदा नहीं होगा.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : धन लाभ के लिए हमेशा चांदी या चांदी का सिक्का अपनी जेब में रखें.


मकर
अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए पुनः शुरुआत करने का सबसे अच्छा दिन है. अगर आप थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं तो सुरक्षित वित्तीय योजनाओं में निवेश करें. कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आपको अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय: अच्छे नैतिक चरित्र को बनाए रखने से अच्छी आर्थिक स्थिति प्राप्त होगी.


कुंभ
अपने मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखें. कार्यक्षेत्र या व्यापार में किसी तरह की लापरवाही आज आपको आर्थिक नुकसान करा सकती है. पुराने संपर्कों और संबंधों को पुनर्जीवित करने के लिए दिन अच्छा है.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय : अधिक आर्थिक सफलता के लिए भूरे रंग के कुत्ते को पालें.


मीन
आपके विनम्र व्यवहार की सराहना होगी. बहुत से लोग मौखिक रूप से आपकी प्रशंसा करेंगे. आपमें शीघ्र धन कमाने की इच्छा रहेगी. अगर आज आप डेट पर जा रहे हैं तो विवादास्पद मुद्दों को उठाने से बचें.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय: प्रेमिका/प्रेमी से मिलने से पहले शहद खाकर जाएं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.