नई दिल्ली. Horoscope Today 26 December 2022 मीन राशिफल के जातकों का ध्यान और योग से मानसिक दृढ़ता बढ़ेंगी. छोटे स्तर का व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने करीबियों से कोई सलाह मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ हो सकता है. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु राशिफल
आज आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जो आपको तनावग्रस्त और अत्यधिक परेशान कर सकते हैं.आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा को बढ़ाएगा. दिन के दूसरे भाग के लिए कुछ रोमांचक और मनोरंजक काम करें.परिवार की जरूरतों को पूरा करने के चक्कर में आप अक्सर खुद को ब्रेक देना भूल जाते हैं, लेकिन आज आप अपने लिए कुछ समय निकाल पाएंगे. जीवनसाथी के किसी झूठ से आज आप परेशान हो सकते हैं.


मकर राशिफल
गर्भवती माताओं के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है. चलते समय आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है. अपने खर्चों पर काबू रखें और कोशिश करें कि आज ज़्यादा फिजूलखर्ची न करें. आपकी आवेगपूर्ण टिप्पणियों के लिए आपकी कड़ी आलोचना हो सकती है. आज ईव-टीजिंग में शामिल न हों. आपको अपनी कमियों पर काम करने की जरूरत है और इसके लिए आपको खुद के लिए समय निकालना चाहिए.


कुंभ राशिफल
व्यायाम से आप अपने वजन को नियंत्रित कर सकते हैं. केवल उन लोगों की उपेक्षा करें जो आपसे अस्थायी ऋण के लिए संपर्क करते हैं. आपको विवादास्पद मुद्दों से बचना चाहिए जो प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता खो गई है और आपके लिए निर्णय लेना बेहद कठिन हो रहा है. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी.


मीन राशिफल
आपके लिए अध्यात्म की मदद लेने का सही समय है क्योंकि यह आपके मानसिक तनाव को कम करने का सबसे अच्छा विकल्प है. ध्यान और योग आपकी मानसिक दृढ़ता को बढ़ाएंगे. छोटे स्तर का व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने करीबियों से कोई सलाह मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ हो सकता है. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.