आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 13 March 2023 आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन मेष की राशि के जातकों के लिए मिलाजुला समय लेकर आने वाला है. आज के दिन आपको अपने किसी भी काम को करते समय बहुत अधिक सावधानी रखने की आवश्यकता है. अन्यथा चीजें आपके लिए थोड़ी कठिन हो जाएंगी. किसी अनहोनी की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. ऑफिस में समय अच्छा बीतेगा सामाजिक परिस्थितियां परिवार के साथ भी अच्छा समय बीतेगा स्वयं को लेकर थोड़ा सा सावधान रहें.


वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने सम्मान के प्रति थोड़ा अधिक चिंताजनक रहना चाहिए, क्योंकि आज के दिन कुछ ऐसी घटना घटने वाली है जो आपके सम्मान और आपके परिवार की मर्यादा को नुकसान पहुंचाने वाला हो सकता है. आज के दिन आर्थिक और व्यापारिक समस्याएं भी आपकी राशि के जातकों को थोड़ा परेशान करने वाली है. अगर सामाजिक समस्या से आप बचते हैं तो निश्चित ही परिवार के साथ आपका दिन बहुत अच्छा गुजरेगा.


मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने आसपास उपस्थित सबसे अच्छे लोग जो होंगे उनसे दूर जाने की स्थिति का सामना करना होगा. शारीरिक समस्या का निवारण होगा पर मानसिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों की परेशानी का कारण बनने वाली है. आर्थिक तौर पर भी आप थोड़ा सा परेशान होंगे जिसके कारण दूसरे लोगों से तुलना करने पर अपने आप को कमजोर और दीन हीन परिस्थिति में पाएंगे.


कर्क
आज के दिन आपको अपने मित्रों से सावधान रहना चाहिए क्योंकि आपके मित्रों के कारण आपके जीवन को प्रभावित करने वाली स्थिति मुझे बनती भी दिखाई दे रही है. आपके धन की परिस्थितियां भी बेहतर नहीं है ऑफिस में अगर आपके मित्र आपके साथ काम करते हैं तो यह आपके लिए और पूरे परिणाम लाने वाला होगा. शारीरिक समस्या भी आपको परेशान करेगी तो चीजें आपके लिए बहुत अच्छी नहीं रहने वाली है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.