नई दिल्लीः Rashifal: मिथुन राशि के जातकों को संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. अपने कार्यों को पूरा करने पर ध्यान लगाएं. बड़े लाभ के लिए छोटे फायदों को नजरअंदाज न करें. खर्चों में इजाफा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज आत्मविश्वास रहेगा, खर्चों में बढ़ोतरी रहेगी. परिवार में शांति बनाए रखें. जल्दबाजी और भावुकता में आकर कोई भी फैसला न लें. वाद विवाद से दूर रहें.


वृष
आज कोई शुभ सूचना मिल सकती है. कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है. करियर में कोई बड़ा उछाल हो सकता है. अधिक मेहनत का फल जरूर मिलता दिख रहा है.


मिथुन
संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. अपने कार्यों को पूरा करने पर ध्यान लगाएं. बड़े लाभ के लिए छोटे फायदों को नजरअंदाज न करें. खर्चों में इजाफा होगा.


कर्क
आज गुस्से से बचें. कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. अपनी वाणी और व्यवहार में नियंत्रण बनाए रखें. सौदों में खुद सें जांच-परख लें, वरना धोखा मिल सकता है.


सिंह
लेनदेन में नियंत्रण बनाए रखें. फैसलों में अपनी बुद्धि और विवेक का इस्तेमाल करें. व्याबार के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. आज का दिन निवेश के लिए अच्छा नहीं है.


कन्या
नौकरी में परिवर्तन की योजना पूरी हो सकती है. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. दान-पुण्य के कार्यों में आज आपकी रुचि रहेगी. उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलने वाला है.


तुला
आज का दिन उलझनों से भरा रहने वाला है. खर्चों को लेकर सतर्क रहें. किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है. हालांकि आज आपके काम पूरे होंगे. करीबियों का पूरा सहयोग मिलेगा.


वृश्चिक
आज दिनभर भागदौड़ रहने वाली है. आज पुण्यकार्यों में आपका मन लगेगा. घर और बाहर आज आप दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. अपने कार्यों को काफी सावधानी से पूरा करें.


धनु
दिन आपके अनुकूल रहने वाला है. अहम कामों को पूरा करते हुए धैर्य बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में बेवजह की बहसबाजी में न पड़ें. किसी संपत्ति से आय बन सकती है.


मकर
आज धन धान्य में बढ़ोतरी के आसार हैं. किसी दोस्त की मदद से धन प्राप्ति हो सकती है. किसी पुराने लेन-देने से छुटकारा मिलेगा. कोई नई संपत्ति खरीदने की तैयारी कर सकते हैं.


कुंभ
कोई शुभ सूचना मिलने वाली है. कामकाज में लापरवाही से नुकसान होगा. सेहत का ध्यान रखें. लाभ के मौके बन सकते हैं. आज फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है.


मीन
आज भाग्य का साथ मिलेगा. एक से ज्यादा स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी. आज दिन लाभदायक रहने वाला है. नौकरी में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.